सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल-टोनी कक्कड़ के गाने 'कुर्ता पजामा' को कहा, 'क्या बकवास...'



सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल और टोनी कक्कड़ के गाने 'कुर्ता पजामा' को लेकर उन्होंने ट्विटर पर रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो गई है। दरअसल, सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट कर लिखा, 'कुर्ता-पजामा काला काला काला काला क्या बकवास गाना है, मुंह पर ही चढ़ गया।' इसे रिट्वीट करते हुए शहनाज़ ने भी जवाब दिया।

Sidharth shukla reaction on shehnaaz gill and tonu kakkar song 'kurt pajam'
शहनाज़ गिल और टोनी कक्कड़ का गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हो चुका है। रिलीज़ होते ही गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। टोनी-शहनाज के इस गाने को एक घंटे की भीतर की लाखों व्यूज़ मिल गए थे। 

इसी बीच इस गाने को लेकर शहनाज़ के खास दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर इस गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'कुर्ता पजामा काला काला काला काला क्या बकवास गाना है, मुंह पर ही चढ़ गया।'

सिद्धार्थ के इस ट्वीट को रिट्वीट देते हुए शहनाज़ ने लिखा, 'क्या बात है, क्या बात है, क्या बात है, सही है...'। इसके साथ शहनाज़ ने हार्ट की इमोजी भी बनाई है। 


इसके अलावा सिद्धार्थ ने शहनाज के इस गाने को अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है।

बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बिग बॉस 13' में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इनकी बॉन्डिंग ऑडियंस को काफी अच्छी लगती थी। वहीं दोनों के बीच 'अफेयर' की बातें शुरू हुई थीं, जिसे दोनों ने इंकार कर दिया था। हालांकि, 'बिग बॉस' हाउस के बाहर भी दोनों एक-दूसरे के टच में हैं। इनकी जोड़ी 'सिडनाज़' काफी मशहूर है। 

वहीं 'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी दर्शन रावल के म्यूजिक एल्बम 'भुला दूंगा' में भी नज़र आई थी। 

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने रिलेशनशिप को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसकी काफी चर्चा रही। दरअसल, सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'रिश्ते एक इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम की तरह होते हैं... इसका हमेशा उतार-चढ़ाव होता है... अप्स एंड डाउन्स को सकारात्मक रूप से स्वीकार करना चाहिए। माफ करो और भूल जाओ।' 

अब सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद लोग रश्मि देसाई और शहनाज़ गिल को जोड़ने लगे थे। जहां कुछ लोगों का कहना था कि सिद्धार्थ का इशारा शहनाज गिल की तरफ है, तो वहीं कुछ रश्मि की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाने का संकेत समझ रहे हैं। अब सच्चाई क्या है, वो सिद्धार्थ ही जाने। 

'बिग बॉस 13' को विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला 'खतरों के खिलाड़ी' के भी विजेता रहे हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें, तो सिद्धार्थ जल्द ही अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग अभी चल रही है। म्यूजिक वीडियो का नाम है 'मेरे दिल को करार आया है'। यह वीडियो कब रिलीज होगा, इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है। 

वहीं एकता कपूर के नए शो में सिद्धार्थ बतौर लीड नज़र आने वाले हैं, लेकिन फिलहाल इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। 


टिप्पणियां