Suicide or Murder:'नेपोकिंग' से क्यों हो रही है करण जौहर की तुलना



सुशांत सिंह राजपूत की डेथ मिस्ट्री से इंस्पायर फिल्म 'सुसाइड ऑर मर्डर: अ स्टार वॉज लॉस्ट' के विलेन की फर्स्ट लुक सामने आ गया है। विलेन को पोस्टर में 'नेपोकिंग' लिखा गया है और किरदार को अभिनेता राणा निभा रहे हैं। विलेन का फर्स्टलुक सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स इसकी तुलना करण जौहर से करने लगे हैं। 

Suicide or murder 'Nepokid' look out
हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की रहस्मयी मौत के बाद एक फिल्म की घोषणा की गई। इस फिल्म को नाम दिया गया, 'सुसाइड ऑर मर्डर : अ स्टार वॉज लॉस्ट'। इसमें सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल कहे जाने वाले टिक-टॉकर सचिन तिवारी निभा रहे हैं और उनका लुक सामने आ चुका है। 

वहीं अब इस फिल्म के विलेन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। पोस्टर में इस किरदार को 'नेपोकिंग' नाम दिया गया है, जिसे न्यूकमर अभिनेता राणा कर रहे हैं। राणा का लुक देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तुलना फिल्ममेकर करण जौहर से कर रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म वीएसजी बिंज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'वह बिग शॉट फिल्म प्रोड्यूसर है, लेकिन वह सिर्फ स्टार किड्स को ही लॉन्च करता है। मिलवाते हैं राणा से 'सुसाइड ऑर मर्डर' में 'नेपोकिंग' के किरदार में।'

इस पोस्टर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर अपने-अपने कमेंट्स के साथ उतर आए हैं। 

एक ने लिखा, 'इसका मतलब है कि वे करण जौहर होंगे?" वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'सेम करम जौहर का लुक दे दिया इसको।'

वही एक यूजर ने लिखा है, 'मुझे लगता है यह करण जौहर है।' इसी तरह के कमेंट कई अन्य यूजर्स लगातार कर रहे हैं। 

फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक आउटसाइडर के फिल्म इंडस्ट्री में आकर अपनी जगह बनाने और फिर उसकी मृत्यु होने जाने की कहानी है। काफी कुछ सुशांत सिंह राजपूत की कहानी से मिलती-जुलती है। इस फिल्म का निर्देशन शमिक मौलिक करेंगे। फिल्म इसी साल क्रिसमस पर ओटीटी प्लेटफॉर्म वीएसजी बिंज पर स्ट्रीम हो सकती है।

वहीं एक इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता ने कहा था कि वे इस फिल्म के जरिये ऐसे लोगों की कहानी दिखाना चाहते हैं, जो छोटे शहर से फिल्म इंडस्ट्री में आते हैं और कोई गॉडफादर न होने की वजह से उन्हें स्ट्रगल करना पड़ता है। 

वे कहते हैं, 'हम एक-एक कर फिल्म के कैरेक्टर रिवील करेंगे। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि यह फिल्म बॉलीवुड इनसाइडर्स के असली चेहरे को उजागर करेगी।'

विजय शेखर गुप्ता के मुताबिक, यह फिल्म सुशांत की बायोपिक नहीं है, बल्कि उनकी जिंदगी से इंस्पायर है। सितंबर में फिल्म फ्लोर पर आ सकती है। इसकी शूटिंग मुंबई और पंजाब में की जाएगी।


टिप्पणियां