'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़, एआर रहमान ने दी है आवाज़

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया। यह फिल्म के टाइटल ट्रैक को एआर रहमान ने गाया है। फिल्म को संगीत भी उन्होंने ही दिया है। जबकि सुशांत के इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया। इस गाने की कोरियोग्राफी के लिए फराह ने कोई फीस नहीं ली है। 

Sushant singh rajput in 'Dil Bechara' Titale track
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। टाइटल ट्रैक को एआर रहमान ने अपनी आवाज़ दी है। वहीं इस गाने की कोरियग्राफी फरहा खान ने की है। 

गाने की वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत स्टेज पर परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। गाने के बोल कुछ इस प्रकार हैं 'दिल बेचारा फ्रेंडजोन का मारा'। गाने के जरिये सुशांत फिल्म में अपने किरदार के दिल की परेशानी बताते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में फिल्म के ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें सुशांत का किरदार संजना को अप्रोच करते दिख रहे हैं, लेकिन संजना उन्हें फ्रेंडजोन कर देती हैं। वहीं जानकारी यह भी है कि सुशांत सिंह ने इस गाने को एक ही टेक में पूरा कर लिया था। 

इस गाने को कोरियोग्राफ करने के बारे में फराह खान ने कहा, 'ये गाना इसलिए मेरे दिल के बेहद करीब है, क्योंकि पहली बार मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम लम्बे समय से दोस्त थे, लेकिन कभी साथ में काम नहीं किया था... मैं चाहती थी कि यह गाना एक ही शॉट में फिल्माया जाए, क्योंकि मुझे पता था कि सुशांत इसे बढ़िया ढंग से निभा ले जाएंगे।'

मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का ऑफिशियल रीमेक है। यह फिल्म इसी नाम से लिखी गई जॉन ग्रीन के मशहूर उपन्यास पर आधारित है। 

आपको बता दें कि 'दिल बेचारा' सुशांत की आखिरी फिल्म है, जिसे एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

संबंधित ख़बरें
➤  'दिल बेचारा' के इस गाने में आखिरी बार थिरकते दिखेंगे सुशांत सिंह राजपूत

टिप्पणियां