कंगना रनौत की 'मणिकार्णिका डॉल' बच्चों में हुई लोकप्रिय

कंगना रनौत की साल 2019 में आई फिल्म 'मणिकार्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में उनके द्वारा निभाए किरदार को लेकर डिज़ाइन की गई डॉल मार्केट में आ गई है। बाज़ार में आते ही यह डॉल बच्चों के बीच लोकप्रिय हो गई है। इस बात की जानकारी कंगना रनौत की टीम में सोशल मीडिया पर दी। साथ में कंगना के 'मणिकार्णिका' लुक और डॉल की तस्वीर भी शेयर की। 

childrens new favrorite kangana ranaut's 'manikarnika doll'
कंगना रनौत की टीम ने 'मणिकर्णिका डॉल' की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही जानकारी दी है कि यह डॉल बेहद कम समय में ही बच्चों के बीच लोकप्रिय हो रही है।

बता दें कंगना की साल 2019 में आई फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में उनके निभाए गए किरदार से इंस्पायर्ड होकर यह डॉल बनाई गई है। फिल्म में उनके द्वारा लिए गए एक लुक इस डॉल को दिया गया है। यह डॉल साड़ी और जेवर से सजी हुई है।

'मणिकार्णिका डॉल' को कल्चरल डॉल मेकर निगेशन सिवासुंधरम ने बनाया है। इन्होंने कहा, ''झांसी की रानी' की महिमा और कंगना रनौत का जबरदस्त परफॉर्मेंस ने इस डॉल को बनाने के लिए प्रेरित किया।' 

वहीं इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा है, ''मणिकर्णिका डॉल' बच्चों की नई पसंद बन गई है। यह अच्छी बात है, जब बच्चे अपने नायकों के बारे में सीखते हुए बड़े होते हैं और देशभक्ति और बहादुरी से प्रेरित होते हैं।'


कंगना के प्रोडक्शन हाउस का नाम भी 'मणिकार्णिका'

'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी, जिसमें कंगना ने केंद्रीय भूमिका निभाई थी। इसी फिल्म के साथ कंगना ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी शुरुआत की थी। साथ ही उन्होंने फिल्म के कुछ हिस्सों का निर्देशन भी किया था। यह फिल्म दर्शकों को पसंद भी आई थी और हमेशा की तरह फिल्म में कंगना की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। इस फिल्म के नाम पर ही कंगना ने प्रोडक्शन हाउस का नाम भी 'मणिकर्णिका फिल्म्स' रखा है। हाल ही में उन्होंन अपने प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस की पूजा की थी। 

फिलहाल परिवार के साथ मनाली में समय बिता रही कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनका अगला प्रोजेक्ट तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' है। इस फिल्म में वो मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा वे 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्में उनकी किटी में हैं।

संबंधित खबरें

टिप्पणियां