सुशांत सिंह राजपूत ने मृत्यु के बाद आलिया भट्ट और करण जौहर को ट्विटर पर किया फॉलो?



सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर कर यह जानकारी दी है कि सुशांत के निधन के बाद उनके सोशल मीडिया हैंडल से नोटिफिकेशन मिला, जिसमें आलिया भट्ट करण जौहर को फॉलो करने की जानकारी थी। सुशांत के प्रोफाइल से आलिया, करण को फॉलो करने का नोटिफिकेशन जुलाई में मिला है, जिसके बाद यह साफ होता है कि सुशांत का मोबाइल और सोशल मीडिया अभी भी एक्टिव है। 

Sushant Singh Rajput and alia-karan
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म और आउटसाइडर का मुद्दा लगातार गर्म है। उधर उनकी मृत्यु के सही कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। 

इधर सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स उनके लिए लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं और सीबीआई इन्क्वायरी की मांग की जा रही है। फैन्स के साथ शेखर सुम, रूपा गांगुली जैसे सितारे भी सुशांत के केस की सीबीआई इन्क्वायरी की डिमांड कर रहे हैं। 

वहीं अब एक नया मामला सामने आया है। दरअसल, सुशांत के कुछ फैन्स का दावा है कि जुलाई में उनको एक्टर के ट्विटर प्रोफाइल से नोटिफिकेशन मिले हैं, जिसमें आलिया भट्ट और करण जौहर को फॉलो करने की जानकारी है। 

अब जबकि सुशांत का निधन 14 जून को हो गया था, ऐसे में उनके प्रोफाइल से कैसे जुलाई में नोटिफिकेशन आ सकता है?

वही बीते कई दिनों से लोग यह कह रहे हैं कि सुशांत जो कि पहले आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते थे, अब उन्हें फॉलो करने के नोटिफिकेशन मिले हैं।

एक ट्विटर यूज़र ने पोस्ट कर बताया है कि उन्हें यह नोटिफिकेशन जुलाई में मिला है, जिसमें साफ दिख रहा है कि मौत के बाद सुशांत के अकाउंट से आलिया भट्ट को फॉलो किया गया है। 


यूज़र ने इसे लेकर बड़ा सवाल जताया है कि आखिर यह चल क्या रहा है। इसमें सुब्रमण्यम स्वामी, गृहमंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग भी किया गया है।

देखें ट्वीट्स
अब उनके फैंस ये सवाल उठा रहे हैं कि मरने के बाद कोई किसी को कैसे फॉलो कर सकता है। फैंस सीधे एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर सुशांत का सोशल मीडिया कौन हैंडल कर रहा है। उनके चले जाने के बाद।


टिप्पणियां