'दिल बेचारा' की हिरोइन संजना सांघी ने दिया मुंबई छोड़ने का इशारा

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी मुंबई से वापस अपने घर दिल्ली लौट गई। साथ ही उन्होंने इस बात का भी इशारा किया कि वो शायद दोबारा मुंबई न आएं। बुधवार को उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में इस तरफ इशारा किया। मंगलवार को संजना से पुलिस ने सात से आठ घंटे पूछताछ की थी। 

sanjana sanghi hinted to leave mumbai forever
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की अभिनेत्री संजना सांघी ने अपने इंस्टा स्टोरी से मुंबई से मोहभंग होने की बात लिखी और साथ में मुंबई दोबारा वापस न आने का इशारा भी किया। 

बुधवार को संजना मुंबई से दिल्ली के रवाना हो गईं और रवानगी से पहले मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट टर्मिनल 2 से उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि मैंने मुंबई के बारे में जो सुना था, ये वैसी नहीं है।

उन्होंने ने बुधवार को अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'खुदा हाफिज मुंबई। 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए। मैं चली दिल्ली वापस। आपकी सड़कें कुछ अलग सी लगीं, सुनसान थीं, शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहे हैं। या शायद फिलहाल आप भी थोड़े दुख में हैं। मिलते हैं? जल्दी या शायद नहीं।' 

मंगलवार को पुलिस ने की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने मंगलवार को संजना सांघी से बांद्रा पुलिस स्टेशन में करीब 7-8 घंटे तक पूछताछ की थी। पुलिस ने संजना को सोमवार को ही समन किया था, लेकिन दिल्ली में होने के कारण वो नहीं आ सकी थीं।

साल 2018 में 'मी-टू कैम्पेन' के दौरान मीडिया में खबरें आई थी कि संजना ने सुशांत पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। हालांकि, सुशांत ने इसका खंडन करते हुए दोनों के बीच हुई बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। बाद में संजना ने भी सुशांत पर आरोप लगाने की ख़बरों को गलत बताया था। ऐसे में संजना से पूछताछ को इस जांच के लिए अहम कड़ी माना जा रहा था।

डिजिटल रिलीज को लेकर संजना की अपील 

संजना ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ वॉइस मैसेज शेयर किया था, जिसमें उन्होंने 'दिल बेचारा' फिल्म की डिजिटल रिलीज का विरोध न करने की अपील की थी। संजना ने वॉइस मैसेज में कहा, 'सुशांत को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने की लालसा मेरे दिल को छू गई। फिल्म की पूरी टीम ने ढाई साल तक अपना खूब पसीना बहाया है। हमें आशा है कि आपको फिल्म पसंद आएगी।' 

संजना ने कहा था, 'बेशक फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज करने के लिए ही बनी थी, लेकिन 8 मई को कोरोना महामारी दुनिया में फैल गई, जिस दिन हमारी फिल्म की रिलीज डेट भी थी। लोगों के दिलों में जो दर्द है, उसे दूर करने के लिए इतने सारे काले बादलों के बीच सिल्वर लाइनिंग मिल जाएगी। हमारी फिल्म आशा और प्रेम की किरण है और यह सिल्वर लाइनिंग है, जो जल्द ही हर घर तक पहुंच जाएगी। आप इसे जहां चाहें वहां से एन्जॉय कर सकते हैं।' 

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी 'दिल बेचारा'

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। जहां सुशांत की यह अंतिम फिल्म है, तो वहीं संजना की यह डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म से कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा बतौर निर्देशक शुरुआत कर रहे हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का हिंदी अडॉप्टेशन है।

टिप्पणियां