सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर आज आएगा सामने

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज़ किया जा रहा है। यह फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा। मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज़ के बारे में जानकारी देते हुए फिल्म का नया पोस्टर जारी किया। पहले यह फिल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना संकट के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोन हुई और अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है। 

sushant singh rajput and sanjana sanghi in film 'Dil Bechhara'
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है, लेकिन उससे पहले दर्शकों के लिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा। 

मेकर्स ने नए पोस्टर जारी करते हुए बताया कि फिल्म को ट्रेलर 6 जुलाई यानी सोमवार को रिलीज़ किया जाएगा। इस नए पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी को-स्टार संजना सांघी स्कूटर बाइक पर बैठे दिख रहे हैं। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही संजना सांघी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। वो इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित थीं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने फिल्म की पूरी टीम के मनोबल को अब काफी कम कर दिया है। संजना सांघी ने दिवंगत एक्टर की आत्महत्या के बाद एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर कर अपनी ओर से दुख बयां किया था। इसके बाद संजना सांघी से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस में मुंबई पुलिस ने अदाकारा से पूछताछ भी की थी। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद निर्माताओं ने उनकी आखिरी फिल्म को थियेटर की जगह डिजिटली रिलीज करने का फैसला किया था। इससे पहले ये फिल्म अप्रैल महीने में ही थियेटर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में लगे कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इसकी थियेटर रिलीज पर ब्रेक लग गया था।

इसके बाद निर्माताओं ने ऐलान किया है कि उनकी आखिरी फिल्म को 24 जुलाई के दिन डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा।

संबंधित ख़बरें
➤ मिलाप जावेरी ने केआरके की पोल खोली, मनोज बाजपेयी का मिला साथ

टिप्पणियां