सुशांत सिंह राजपूत का संजना सांघी को भेजा आखिरी मैसेज, लिखी थी यह बात!



सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को रिलीज़ हो रही है और इसमें मुख्य भूमिका निभा रही संजना सांघी फिल्म के वर्चुअल प्रमोशन में पूरी तरह जुटी हुई हैं। इस सिलसिले में उन्होंने हालिया दिए अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि सुशांत ने जब आखिरी बार उन्हें मैसेज किया था, तो उसमें लिखा, 'शाइन ऑन रॉकस्टार'। 

Sushant Singh Rajput and Sanjana sanghi
फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर निर्देशक पहली फिल्म 'दिल बेचारा' कल रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है। 

फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नज़र आने वाली हैं और इन दिनों संजना फिल्म की वर्चु्अल प्रमोशन में लगी हुई हैं। 

इसी सिलसिले में संजना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सुशांत ने उन्हें आखिरी मैसेज में क्या कहा था। 

संजना ने बताया कि सुशांत ने जब आखिरी बार उन्हेंन मैसेज किया था, तो उसमें लिखा था, 'शाइन ऑन रॉकस्टार'। संजना यह भी कहा कि यह मैसेज उनके लिए हमेशा खास रहेगा और वो जिंदगीभर इससे प्रेरणा लेने की कोशिश करती रहेंगी।

अपने इस इंटरव्यू में संजना ने यह भी कहा कि वो अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर थोड़ी नर्वस हैं, क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म है और वो अकेली ही हैं, जो इसका प्रमोशन कर रही हैं।

सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है और वो नहीं जानती कि वो फैंस तक अपनी फिल्म को सही तरीके से पहुंचा भी पा रही हैं या नहीं।

ख़ैर, फिल्म को लेकर सुशांत के फैन्स में बेसब्री है। इस फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस का काफी प्यार मिला। फिल्म का ट्रेलर दुनिया का सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्रेलर बना। 6 जुलाई को रिलीज़ हुए इस ट्रेलर को अब तक 78 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। वहीं फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है। 

वहीं फिल्म 'दिल बेचारा' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गई है। बता दें यह फिल्म साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।


टिप्पणियां