विक्की कौशल के हाथ लगी YRF की फिल्म, पहली बार पर्दे पर करेंगे कॉमेडी



विक्की कौशल को यशराज फिल्म ने अपनी अगली कॉमेडी फिल्म्स के लिए 'लॉक' कर लिया है। ख़बरें हैं कि यह फिल्म सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म है। फिलहाल इस फिल्म के निर्देशक का नाम तय नहीं है, लेकिन विक्की इस फिल्म के जरिये स्क्रीन पर पहली बार कॉमेडी करते दिखेंगे। 

vicky kaushal
लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे सिनेमा जगत रफ्तार में लौट रहा है। जहां कुछेक फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं अब आगामी फिल्म की घोषणा भी होने लगी है। 

रविवार को दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी वाली नाग अश्विन की फिल्म का ऐलान किया गया। अब ख़बरें हैं कि जल्दी ही विक्की कौशल को लेकर यशराज फिल्म्स भी अनाउंसमेंट करने वाली है। 

दरअसल, यशराज फिल्म्स सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म बनाने की तैयारी में है, जिसके लिए विक्की कौशल को तय किया गया है। विक्की ने यशराज की इस फिल्म को साइन कर लिया है। 

वहीं कहा जा रहा है कि यह कॉमेडी फिल्म 'डबल धमाल' या 'गोलमाल' या 'मस्ती' जॉनर की नहीं है, बल्कि यह फिल्म काफी कुछ ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्मों की तरह हो सकती है। साफ-सुधरी और सिचुएशनल कॉमेडी, जिसके लिए ऋषि दा मशहूर थे। 

विक्की को फिल्म में अपना किरदार काफी पसंद आया और अभी तक उन्होंने कॉमेडी में हाथ नहीं आजमाया है। इस वजह से वो यशराज की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। अपने करियर की पहली कॉमेडी फिल्म के अनाउंसमेंट का इंतज़ार कर रहे हैं, जो एकाध महीने में होने की संभावना है। 

यशराज फिल्म्स की इस कॉमेडी फिल्म के निर्देशक का नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन ख़बरें हैं कि अपने इन हाउस टैलेंट जैसे 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य, 'दम लगा के हईशा' के निर्देशक शरत कटारिया और 'वॉर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के नामों पर विचार किया जा रहा है। सिद्धार्थ और विक्टर यानी विजय कृष्ण आचार्य ने हाल ही एक्शन फिल्में दी हैं, जबिक शरत कटारिया ने 'दम लगा के हईशा' और 'सुई धागा' दी हैं। अब देखते हैं फिल्म किसके हाथ लगती है। 

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो शूजित सरकार की 'उधम सिंह' में केंद्रीय भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा वो मेघना गुलजार की फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित फिल्म में भी काम कर रहे हैं। देखा जाए, तो दोनों ही बायोग्राफिकल ड्रामा है। इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन की 'तख्त' और आदित्य धर की 'अश्वथामा' भी है। 

निर्देशक शूजीत सरकार का कहना है कि विक्की कौशल स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म 'सरदार उधम सिंह' कोरोनावायरस महामारी से बहुत प्रभावित नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इस परियोजना के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने कहा, 'मेरे लिए यह कहना गलत होगा, क्योंकि हमने अपनी शूटिंग पूरी कर ली थी। हम पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज की शुरुआत में थे और यह एक लंबी पोस्ट प्रोडक्शन है, क्योंकि यह एक पीरियड फिल्म है और यह लॉकडाउन की वजह से रुका हुआ था।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां