विद्या बालन लौटीं शूटिंग पर, सेट पर बरतीं कड़ी सावधानियां

विद्या बालन तीन महीने के बाद काम पर लौटीं। सेट के माहौल का हाल उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये सबको बताई। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया। तीन महीने के लॉकडाउन के बाद किए गए अनलॉक में एक बार फिर से सितारे काम पर लौट रहे हैं। 

vidya balan shooting after three months
लॉकडाउन से पहले ही सभी टीवी धारावाहिकों से लेकर फिल्मों और एड फिल्म्स की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई थी। अब तीन महीनों के लॉकडाउन के बाद अनलॉक शुरू हुआ है और फिर धीरे-धीरे सितारे काम पर लौट रहे हैं। 

इन सितारों में अब विद्या बालन भी शुमार हो गई हैं। विद्या की तस्वीरें सामने आई हैं, जहां हर क्रू मेंबर पूरी सावधानी के साथ शूटिंग करते नजर आ रहा है।

विद्या ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शूटिंग की कुछ झलक साझा की हैं। इनमें जहां कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस की वैनिटी वेन की हैं, वहीं कुछ शॉट देते हुए भी हैं। विद्या द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में उनके बाल स्लो मोशल में उड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये शूटिंग एक ब्रांड के लिए की गई है।

वहीं सेट और वैनिटी में मौजूद हर शख्स मास्क और पीपीई किट पहने हुए ही काम कर रहा है। वहीं कई दिनों बाद दोबारा शूटिंग शुरू करने पर एक्ट्रेस भी काफी खुश नजर आ रही हैं।

विद्या के वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्द ही गणितज्ञ शकुंतला देवी पर बनी बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन मौजूदा स्थिती देखते हुए इसे अमेजन प्राइम पर 31 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

टिप्पणियां