विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' इस दिन होगी रिलीज़

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' अमेज़न प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को डायरेक्ट रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी पर आधारित है, जिसमें विद्या बालन ने उनका कैरेक्टर निभाया है। फिल्म में विद्या के अलावा सान्या मल्होत्रा भी नज़र आएंगी। 

vidya balan's 'Shakuntala Devi' will release on 31st july at amazon prime video
'ह्यूमन कंप्यूटर' कही जाने वाली शकुंतला देवी की लाइफ पर बेस्ड विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शकुंतला देवी' का डिजिटल प्रीमियर 31 जुलाई को होगा। फिल्म की सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी। इसकी जानकारी गुरुवार को विद्या बालन ने एक मजेदार वीडियो के जरिये दी। 

सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो में विद्या बालन गणित पजल को सुलझाती नजर आ रही हैं। एक मिनट के इस वीडियो में विद्या बालन के अंदाज को देखकर फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

देशभर में कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन ने मनोरंजन जगत के कारोबार को काफी हद तक बदलकर रख दिया है। ऐसे में अब क्योंकि हाल फिलहाल में सिनेमाघरों को खुलना और वहां पर लोगों का जाना तय नहीं, तो अब बड़े सितारे भी अपनी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। अब विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' भी इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म 'शकुंतला देवी' फिल्म ह्यूमन कंप्यूटर कही जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी पर आधारित है, जिसमें विद्या बालन ने उनका कैरेक्टर निभाया है। फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है, जबकि फिल्म की पटकथा मेनन और नयनिका महतानी ने मिलकर लिखी है और डायलॉग इशिता मोइत्रा ने लिखे हैं।

फिल्म 'शकुंतला देवी' में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा, जीशू सेनगुप्‍ता और अमित साध नज़र आने वाले हैं। फिल्म में सान्या, विद्या बालन की बेटी के किरदार में नजर आएंगी।

बता दें कि फिल्म 'शकुंतला देवी' 8 मई को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते ऐसा नहीं हो पाया।

टिप्पणियां

फिल्मिस्तान ने कहा…
एक और पकाऊ कचरा फिल्म का OTT पर आगमन