'लॉकडाउन' में भी सायरस साहूकार का 'वर्क मोड' है ऑन

सोनी लिव पर हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'कड़क' में मोटिवेशनल स्पीकर की भूमिका निभाने वाले सायरस साहूकार को उनके अभिनय के लिए तारीफें तो मिल ही रही हैं, लेकिन साथ में उन्हें दो नए शोज़ भी मिले। एक ज़ी5 का 'अतरंगी फायर साइड चैट विद सायरस' और दूसरा 'मिसिंग अप्रॉन' है। 

cyrus sahukar's work mode on during lockdown
सायरस साहूकार फिल्म 'कड़क' में अपने अभिनय के लिए चारों तरफ से तारीफें बटोर रहे हैं। अभिनय के अलावा राइटर के रूप में भी उनकी काफी सराहना की जा रही है। हाल ही में फिल्म 'कड़क' सोनी लिव पर रिलीज़ हुई है। 

फिलहाल सायरस अपनी इस कामयाबी का लुत्फ उठा रहे हैं। वहीं लॉकडाउन के दौरान उनको दो नए शोज़ के सौगात भी मिले। एक ज़ी5 का टॉक शो 'अतरंगी फायरसाइड चैट विद सायरस' है, तो दूसरा ट्रेवल एंड लिविंग चैनल का कुकरी शो 'मिसिंग अप्रॉन' है।

अब जहां 'अतरंगी फायरसाइड चैट विद सायरस' में वो एक्टर्स और क्रिएटर्स का इंटरव्यू लेते नज़र आएंगे। वहीं कुकरी शो 'मिसिंग अप्रॉन' में स्वाद का तड़का लगाएंगे, वो अपने मज़ेदार अंदाज़ से। इसके अलावा वो कुछ स्टैंडअप कॉमेडी भी लिख रहे हैं, जिसे वो काफी एंजॉय करते हैं।

इस बारे में सायरस कहते हैं, 'अपनी लाइफ के इस फेज़ को मैं काफी एंजॉय कर रहा हूं। खाना बनाने में मुझे काफी दुख होता है, लेकिन फिर भी मैं अपना हाथ इसमें आजमा रहा हूं।'

बता दें कि सायरस ने 16 साल की उम्र में रेडियो और 18 साल की उम्र में एमटीवी पर वीजे के रूप में अपना करियर शुरू किया और तब से उन्होंने टेलीविजन पर कई लोकप्रिय शो की एंकरिंग की है। 

हाल ही में वो डिजिटल शो 'माइंड द मल्होत्रा' में मिनी माथुर के साथ नज़र आए और दर्शकों ने उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा और साथ ही इस शो ने कुछ अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए। वहीं 'कड़क' के लिए भी सायरस को काफी तारीफें मिली। 

अब 'अतरंगी फायरसाइड चैट विद सायरस' के साथ एक बार से फिर वो वही करने जा रहे हैं, जिससे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। 

कई सफल शो और मूल फिल्मों के साथ, ज़ी 5 देश में ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक के रूप में उभरा है। 'अतरंगी फायरसाइड चैट विद सायरस' में, उन्हें इन शो के सितारों के साथ बातचीत करते हुए और उनके ट्रेडमार्क हास्य का एक तड़का लगाते हुए देखा जा सकता है, जिसे दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां