ज़ोया अख़्तर के स्टॉफ मेंबर्स मिले कोरोना पॉजिटिव, घर हुआ सील



फिल्ममेकर ज़ोया अख़्तर के घर के चार स्टॉफ मेंबर्स कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं, जिसके बाद ज़ोया के घर को बीएमसी ने सील कर दिया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन कोविड 19 पॉजिटिव मिले। फिर रेखा के स्टॉफ में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद, सारा अली खान का ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव आया है। धीरे-धीरे बी-टाउन में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। 

Zoya Akhtar's house is sealed after four staff members tests covid 19 posotive
मुंबई में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में हर रोज कोई ना कोई कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन के परिवार के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। फिर अनुपम खेर की फैमिली भी इस वायरस की चपेट में आ गई थी। 

इसके बाद रेखा के सिक्योरिटी गार्ड भी कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया और सारा अली खान का ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। 

वहीं अब ताजा जानकारी यह है कि बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर के बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है। ज़ोया के घर के चार स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। 

बीएमसी की ऑफिशियल जानकारी के मुताबिक 'पूरे क्षेत्र को कंटोनमेंट एरिया घोषित किया गया है, क्योंकि यहां एक घर को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक पाया गया है। इस क्षेत्र में प्रवेश प्रतिबंधित है और नियमों का उल्लंघन दंडनीय है। बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर का बंगला एक्ट्रेस रेखा के बंगले के बिलकुल पड़ोस में हैं। जोया के बंगले पर भी नोटिस लगा दिया गया है। पिछले 10 दिनों में जितने भी लोग ज़ोया के घर गए, जोया के स्टॉफ मेंबर्स और ज़ोया का कोरोना टेस्ट किया गया। उनके चार स्टाफ मेंबर्स, जिसमें उनके कुक और सिक्योरिटी गार्ड शामिल हैं, उनको कोरोना के कुछ लक्षण हैं...इसलिए, सभी का टेस्ट किया गया है,...फाइनल रिपोर्ट का अभी इंतजार है।'

हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान का ड्राइवर भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिये दी। 

वहीं इससे पहले इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर के घर के कुछ स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद घर के सभी सदस्यों की कोरोना जांच की गई थी। इस रिपोर्ट में करण जौहर का परिवार तो कोरोना नेगेटिव आए, लेकिन कुछ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

आमिर खान के भी कुछ स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद पूरे परिवार की कोरोना जांच की गई, लेकिन परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव रही।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां