संजय दत्त की 'तोरबाज' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़



संजय दत्त की फिल्म 'तोरबाज' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है। 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'सड़क 2' के बाद संजय की यह तीसरी फिल्म हो, जो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। बता दें कि 'तोरबाज' में संजय के साथ नर्गिस फाखरी नज़र आएंगी। वहीं फिल्म का निर्देशन गिरिश मलिक ने किया है। 

Film Torbaaz will release on OTT netflix
संजय दत्त और नर्गिस फाखरी की फिल्म 'तोरबाज' बीते काफी समय से रिलीज़ को तैयार है, लेकिन कुछ कारणों से यह थिएटर में उतर नहीं पा रही थी। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। 

बता दें फिल्म 'तोरबाज' एक एक्शन फिल्म है, जो अफगानिस्तान के चाइल्ड सुसाइड बॉम्बर्स के ईद-गिर्द घूमती है। इस फिल्म की शूटिंग साल 2017 में किर्गिस्तान में शुरू हुई थी, जो साल 2019 फरवरी में पूरी हो गई थी। 

गिरिश मलिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर ताजा जानकारी यह है कि इस फिल्म का डिजिटल प्रीमियर होने जा रहा है। संजय की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। इसी के साथ संजय की यह तीसरी फिल्म है, जिसे डिजिटल रिलीज़ मिला है। इससे पहले 'सड़क 2' और 'भुज' की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने की घोषणा की जा चुकी है। 

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्टंस की अनुसार, 'ओटीटी इस सप्ताह अपनी नई स्लेट की अनाउसमेंट करेंगी। इस लिस्ट में 'तोरबाज' का नाम भी हो, क्योंकि फिल्म के निर्देशक गिरिश मलिक को फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे है।'

वहीं कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में गिरिश मलिक ने बताया था, 'फिल्म कुछ दृश्यों को शूट करने में समय लगा, जिसके कारण इसे रिलीज़ करने में देरी हुई। फिल्म में वीएफएक्स पर जबरदस्त काम किया गया है, बल्कि हमने स्पेशल इफेक्ट्स की हेल्प से ही पूरा काबुल सिटी बनाया है। हम जब अफगानिस्तान में थे, तो हमें छह महीने लग गए शूटिंग के लिए सही लोकेशन को ढूंढने में, तब हमने इसके कुछ सीन्स किर्गिस्तान में शूट किए, इन्हीं कुछ वजहों से फिल्म को कंप्लीट करने में इतना समय लग गया।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां