धारावाहिकों ही नहीं फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं समीर शर्मा

धारावाहिक 'दिल क्या चाहता है' से डेब्यू करने वाले समीर शर्मा कई सफल धारावाहिकों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। गुरुवार को अपने फ्लैट में मृत पाए गए समीर शर्मा मुख्य रूप से दिल्ली के रहने वाले थे। एड एजेंसी और आईटी कंपनी में काम करने वाले समीर शर्मा आखिर कैसे बने एक्टर, पढ़िए यहां। 

Sameer Sharma Biography
कई धारावाहिकों और फिल्मों का हिस्सा रहे अभिनेता समीर शर्मा अपने मलाड स्थित फ्लैट में मृत पाए गए। बताया जा रहा है कि समीर बीते काफी समय से डिप्रेशन में थे और प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रहा है। हालांकि, पुलिस फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। 

समीर मुख्य रूप से दिल्ली के रहने वाले थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद वो बेंगलुरू चले गए थे। जहां पर एक एड एजेंसी और फिर आई टी कंपनी में कुछ वक्त काम किया। इसके बाद वो बेगलुरू में रेडियो सिटी से जुड़े। इसी दौरान उन्हें एक्टिंग के फील्ड में करियर बनाने का फैसला किया और वो मुंबई चले आए। 

समीर शर्मा का टेलीविज़न डेब्यू

स्टार वन के सीरियल 'दिल क्या चाहता है' से समीर शर्मा ने टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वो एकता कपूर के धारावाहिक 'कहानी घर घर की' में कृष्ण अग्रवाल के किरदार में दिखे। हालांकि, समीर को पहचान धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से मिली, जिसमें वो तुषार की भूमिका में दिखे।

इसके बाद समीर ने कई सफल टीवी सीरियल्स में काम किया, जिनमें 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'वो रहने वाली महलों की', 'गीत हुई सबसे पराई', 'इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' आदि। वहीं टीवी सीरियल 'ज्योति' में उनके नेगेटिव किरदार को काफी पसंद किया गया था। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शौर्या माहेश्वरी के रूप में भी समीर को काफी पसंद किया गया था। वहीं धारावाहिक 'वीरानवाली' में हॉकी कोच बने समीर ने अपनी छाप छोड़ी। 

फिल्मों में भी दिखे समीर

समीर शर्मा ने फिल्मों में भी काम किया। साल 2014 में आई बॉलीवुड फिल्म 'हसी तो फंसी' में उन्हों ने परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर किया। इसके बाद समीर ने साल 2107 में आई फिल्म 'इत्तेफ़ाक' मे भी काम किया। एक्टिंग के अलावा उन्होंने कई एड्स और मॉडलिंग असाइनमेंट में काम किया।

टिप्पणियां