एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

'कहानी घर-घर की' और 'सास भी कभी बहू थी' फेम अभिनेता समीर शर्मा का शव उनकी किचन के पंखे से लटका पाया गया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि समीर ने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी। खुदकुशी के कारणों को लेकर पड़ताल जारी है। 

Actor Sameer Sharma Commit Suicide
मनोरंजन जगत के लिए यह साल बहुत बुरा बीत रहा है। टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। 

जानकारी के मुताबिक 44 साल के समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में उनके घर की किचन में पंखे से लटका मिला। समीर मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में रहते थे।

बता दें कि समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें 'कहानी घर घर की', 'सास भी कभी बहू थी' और 'यह रिश्ता क्या कहलाता' सरीखे धारावाहिक शामिल हैं। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं है। बुधवार रात को नाइट ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने उनके शव को देखा और सोसायटी लोगों के लोगों को खबर की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रिपोर्ट के अनुसार लग रहा है कि अभिनेता ने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी।

मलाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीज ने कहा, 'अभी एडीआर यानी एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट का मामला दर्ज किया गया है और डेड बॉडी को जांच के लिए भेज दिया गया है।'

इससे पहले, समीर को सेहत से जुड़ी कोई बड़ी परेशानी थी और उनका लंबे समय तक इलाज भी चला था। बाद में वे ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे।

टिप्पणियां