बॉबी देओल 'विजय सिंह' बन कर करेंगे अपना डिजिटल डेब्यू

बॉबी देओल नेटफ्लिक्स की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि हाल ही में प्रकाश झा की वेब सीरीज़ 'आश्रम' का लुक बाहर आने के बाद चर्चा गर्म थी कि बॉबी इस वेब सीरीज़ से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं, लेकिन शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही 'क्लास ऑफ 83' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बॉबी नई शुरुआत करने जा रहे हैं। 

Bobby Deol goint to digital debut with netflix 'class of 83'
कोरोना वायरस महामारी के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने दर्शकों के बीच बहुत तेजी से जगह बनाई है। मार्च 2020 से पहले तक इन प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर वैसी दीवानगी नहीं होती थी, लेकिन सिनेमाघरों के बंद होने के बाद इस प्लेटफॉर्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है। 

वहीं हालिया दौर में एक के बाद वेब सीरीज और वेब फिल्म की कतार लगी हुई है, जिससे दर्शक काफी खुश हैं। वहीं इससे निर्माताओं में भी अपने प्रोजेक्ट्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने की हिम्मत मिल रही है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई कलाकार डेब्यू कर रहे हैं। इन कलाकारों में बॉबी देओल का नाम भी शामिल होने वाला है। बॉबी देओल की मुख्य भूमिका वाली वेब फिल्म 'क्लास ऑफ 83' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। 

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 21 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। वहीं इसका ट्रेलर 7 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में बॉबी देओल डीन 'विजय सिंह' की भूमिका में नज़र आएंगे। 

वहीं दिलचस्प बात यह है कि बीते कुछ दिनों से चर्चा का बाज़ार गर्म था कि बॉबी देओल प्रकाश झा की वेब सीरीज़ 'आश्रम' से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं, जो 28 अगस्त को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हो रही है। 

अब नेटफ्लिक्स ने फिल्म 'क्लास ऑफ 83' को 21 अगस्त को रिलीज करने का फैसला ले लिया है। ऐसे में बॉबी का डिजिटल डेब्यू फिल्म 'क्लास ऑफ 83' से होने जा रहा है। यह भी कहा जा सकता है कि बॉबी देओल को शाहरुख खान ओटीटी पर लॉन्च करने जा रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां