अक्षय कुमार टीम 'बेलबॉटम' के साथ यूके के लिए हुए रवाना

अक्षय कुमार, लारा दत्ता, जैकी भगनानी, हुमा कुरैशी, रंजीत एम तिवारी ने यूके के लिए उड़ान भरी। फिल्म 'बेलबॉटम' की टीम के कास्ट एंड क्रू पहले शेड्यूल के लिए स्कॉटलैंड रवाना हुई है। एयरपोर्ट पर कलाकार, निर्माता, निर्देशक सपरिवार स्पॉट किए गए। 

Akshay Kumar Spooted with team 'Bellbottom'at airport for going first schedule
अपनी फिल्मों को जल्दी से जल्दी पूरा करने के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'बेलबॉटम' के पहले शेड्यूल के लिए कास्ट एंड क्रू के साथ चार्टर प्लेन से यूके के लिए रवाना हो चुके हैं। 

पूजा एंटरटेनमेंट की इस फिल्म को लेकर काफी सरगर्मी बनी हुई थी। हाल ही में फिल्म की लीडिंग लेडी के साथ बाकी के कलाकारों की घोषणा की गई थी। 

इस फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर नज़र आने वाली हैं, तो वहीं अक्षय और वाणी के अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगी। 

फिल्म के निर्देशन का जिम्मा रंजीत एम तिवारी के कंधों पर है, जबकि दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी मिल कर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

आज सुबह 'बेलबॉटम' की टीम एयरपोर्ट देखी गई। यहां से सभी चार्टर प्लेन से स्कॉटलैंड के लिए रवाना हुए हैं। खास बात यह है कास्ट एंड क्रू अपने-अपने परिवार के साथ नज़र आए। जहां लारा दत्ता अपने पति महेश भूपति और बेटी सायरा भूपति के साथ दिखी, तो वहीं दीपशिखा भी अपने परिवार के साथ दिखीं। 

मिली जानकारी के अनुसार 'बेल बॉटम' की टीम ने पूरी फ्लाइट बुक की है और कुल 115 लोग जा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका था। फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है। फिल्म को 2 अप्रैल 2021 में रिलीज करने की योजना है।

टिप्पणियां