SSR Death Case: दिशा सालियान का 'आखिरी वीडियो' हुआ वायरल

दिशा सालियान का केस भी अब फिर से सुर्खियों में आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे उनके आत्महत्या करने से कुछ घंटे पहले का बताया जा रहा है। इसे खुद दिशा ने शूट किया है, जिसमें वो अपने मंगेतर रोहन राय और दोस्तों के साथ नाचते-गाते मस्ती करती नज़र आ रही हैं। 

Disha Salian last video before her death
सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत का एक-दूसरे से कनेक्शन है। दोनों के कनेक्शन को लेकर कई सारी थ्योरीज़ आ रही हैं। 

इसी बीच शनिवार को दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है। रिपोर्ट्स की माने तो यह वीडियो उसकी मौत से एक घंटे पहले का है। वीडियो में दिशा अपने मंगेतर और कुछ जिगरी दोस्तों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 

इससे पहले दिशा की मां ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि वह अपनी मौत के दिन अपने मंगेतर के साथ एक दोस्त के घर पर छोटे से गेट-टू-गेदर में गई थी।

वहीं इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो 8 जून की रात रात 11 बजकर 48 मिनट पर दिशा द्वारा अपने दोस्तों के वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट किया गया था। 

इसके तकरीबन एक घंटे के भीतर उन्होंने आत्महत्या कर ली। वीडियो में दिशा अपने मंगेतर रोहन के साथ काफी खुश नज़र आ रही हैं। 

अब सवाल यह उठता है कि यदि दिशा इनती खुश थीं, तो फिर आत्महत्या जैसा कदम कैसे और क्यों उठाया? 

यह देखिए वीडियो


दिशा की मां ने कहा बेवजह तूल न दें

एक लीडिंग चैनल से बात करते हुए दिशा के मां वसंती सालियान ने कहा कि मेरी बेटी को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर बहुत कुछ कहा जा रहा है, लेकिन सच तो ये है कि वो सभी बातें गलत और अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि दिशा के केस को मालवाणी पुलिस देख रही है और इस मामले में दो बार बयान लिए गए हैं। हमारे पास सभी जरूरी दस्तावेज और रिकॉर्ड हैं। मुंबई पुलिस अपना काम अच्छी तरह कर रही है, क्योंकि हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी थी, जिसमें ऐसी कोई बात सामने नहीं आई, जो हमें अब बताई जा रही हैं। हमें मुंबई पुलिस पर पूरा यकीन है।

पार्टी को बताया सच 

वायरल हो रहे वीडियो को वसंती ने सच बताया, 'दिशा का बर्थडे 26 मई को आता है और उसके भाई जैसे दोस्त इंद्रनील का बर्थडे 25 मई को, हर साल दोनों साथ में सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन इस साल लॉकडाउन के कारण वो सेलिब्रेट नहीं कर सके। इसलिए उसकी मौत से पहले वाली रात उन्होंने पार्टी की। कहूं तो ये पार्टी भी नहीं थी इसमें केवल 6 दोस्त थे, ये छोटा सा गेट टू गेदर था।'

पिता ने लगा है छवि खराब करने का आरोप 

दिशा के पिता सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस से लिखित शिकायत दर्ज करवाई, जिसमें कहा गया कि उनकी बेटी के नाम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उनकी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर गलत और आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया जा रहे हैं, जिससे उनके परिवार की छवि भी खराब हो रही है।

मुंबई पुलिस ने फिर से इस मामले में एक्टिव हुई

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का 8 जून को मुंबई की एक इमारत की 14 वीं मंजिल से गिरने के बाद निधन हो गया था। दिशा के निधन के 57 दिन बाद मुंबई पुलिस ने लोगों से उनसे जुड़ी जानकारी मांगी है। मालवानी पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए कहा है कि अगर किसी के पास दिशा की एक्सीडेंटल डेथ से जुड़ी जानकारी हो तो वह मलाड में मालवणी पुलिस को उपलब्ध कराए।

न्यूड मिली थी दिशा की बॉडी

वहीं एक चैनल ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि दिशा की बॉडी पुलिस की बॉडी न्यूड यानी बिना कपड़ों के मिली थी। साथ ही उनके प्राइवेट पार्ट पर कई घाव होने के भी दावे किए जा रहे हैं। फिलहाल मामले ने फिर तूल पकड़ा है।

टिप्पणियां