SSR Death Case:सुशांत सिंहर राजपूत, रिया चक्रवती और गोकुलम फिल्म्स के बीच का रिश्ता

सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से गोकुलम फिल्म्स को तकरीबन तीन लाख रुपए दिए जाते हैं। फिर वहीं गोकुलम फिल्म्स रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करती है। मनी ट्रेल की जांच कर रही ईडी अब यह जानना चाहती हैं कि आखिर गोकुलम फिल्म्स को सुशांत ने पैसे क्यों दिए और गोकुलम फिल्म्स ने रिया को पैसे क्यों दिए?

Sushant Singh Rajput, Gokulam Films and rhea chakraborty connection
मनी ट्रेल की जांच कर रही ईडी के हाथ हर रोज चौंकाने वाले तथ्य लग रहे हैं और साथ ही कुछ ऐसे नाम निकल कर आ रहे हैं, जो काफी संदेहास्पद भी हैं। इसी सिलसिले में गोकुलम फिल्म्स का भी नाम निकल कर आया है। 

दरअसल, अब ईडी को उनकी जांच में यह जानकारी हाथ लगी है कि गोकुलम फिल्म्स ने रिया के खाते में पैसे जमा कराए गए हैं। ईडी अब ये जानना चाहती है कि गोकुलम फिल्म ने आखिर रिया को ये पैसे क्यों दिए हैं? यह सवाल इसलिए भी अहम हो जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने गोकुलम फिल्मस को नवंबर के महीने में करीब 3 लाख रुपए दिए थे। अब मार्च के महीने में गोकुलम फिल्म्स ने रिया चक्रवर्ती के खाते में पैसे क्यों जमा करवाए?

मिली जानकारी के मुताबिक गोकुलम फिल्म्स ने रिया के अकाउंट में 75 हजार रुपए NEFT के जरिये ट्रांसफर किए गए थे। अब ईडी रिया चक्रवर्ती को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाने से पहले अपनी जांच को आगे बढ़ाकर सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है।

सैमुअल मिरांडा पर गहराया शक

ईडी की जांच में यह बात भी सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से बड़ी रकम निकाली गई थी। जानकारी के मुताबिक सुशांत के अकाउंट से एक दिन में करीब 7 लाख रुपए निकाले गए थे। 15 नवंबर को उनके अकाउंट से 5 लाख रुपए निकाले गए। यह रकम चैक के जरिये विदड्रॉ किए गए थे, जिसके रीमार्क्स में सेल्फ लिखा गया था और इसे बैंक से लेने सुशांत सिंह राजपूत नहीं बल्कि उनका हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा गया था। इससे पहले 14 नवंबर की रात को करीब 8.30 बजे 15 मिनट में निकाले गए थे। यह भी 20-20 हज़ार की किश्त में निकाले गए थे। 

बैंक अंकाउट से बड़ी रकम निकाले जाने की जानकारी बाहर आने के बाद सैमुअल पर शक और गहराता जा रहा है। वहीं बता दें कि सुशांत के पिता के के सिंह ने अपनी एफआईआर में सैमुअल मिरांडा को भी नामज़द किया है। सैमुअल को रिया चक्रवर्ती का खास बताया जाता है।

टिप्पणियां