सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' को मिली थिएट्रिकल रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को आखिरकार थिएट्रिकल रिलीज़ मिल ही गई। हालांकि, वो भारत में नहीं बल्कि न्यूज़ीलैंड में मिली है। कोविड-19 के कहर के बाद न्यूज़ीलैंड में सिनेमाघर खुले, तो वहां रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म 'दिल बेचारा' बनीं। सुशांत की याद में दर्शकों ने एक मिनट का मौन भी रखा। 

Sushant Singh Rajput in 'Dil Bechara' Titale Track
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को न्यूज़ीलैंड में थिएट्रिकल रिलीज़ मिली है। दरअसल, न्यूजीलैंड कोरोना वायरस संक्रमण को कंट्रोल कर कोरोना फ्री देशों की लिस्ट में शामिल हो गया है। वहां थिएटर भी खुल गए हैं। 

ऐसे में कोरोना फ्री होने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई पहली फिल्म 'दिल बेचारा' बनी। वहां के लीडिंग हिंदी रेडियो चैनल, रेडियो तराना ने ऑकलैंड के होयत्स सिनेमा में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी।

रेडियो तराना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस स्क्रीनिंग के वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वहां मौजूद लोगों ने एक मिनट का मौन रखकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी। न्यूजीलैंड उन चुनिंदा देशों में शामिल है, जहां थिएटर्स ओपन कर दिए गए हैं। लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ इस फिल्म को देखा। फिल्म की स्क्रीनिंग 7 अगस्त को की गई थी।


बता दें कि फिल्म 'दिल बेचारा' से संजना सांघी ने अपने सिने करियर की शुरुआत की है। वहीं मुकेश छाबड़ा की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है। इसे इंटरनेट मूवी डेटा बेस पर 10 में से 10 रेटिंग्स मिली हैं। वहीं 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को पूरी दुनिया में अब तक सबसे ज्यादा बार देखा जा रहा है। ट्रेलर को 87 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

ऑरमैक्स मीडिया ने ओटीटी पर रिलीज फिल्मों की एक लिस्ट बनाई है, जिसमें ऑडियंस द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्में शामिल हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म को रिलीज के पहले 24 घंटे में ही 95 मिलियन व्यूज मिले थे। यह फिल्म सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर्स दोनों ही देख सकते थे। 

टिप्पणियां