मनीष पॉल को मिला 'बेस्ट होस्ट' अवॉर्ड

मनीष पॉल को वॉव ने 'बेस्ट होस्ट' के अवॉर्ड से नवाजा गया है। दरअसल, हाल ही में वॉव अवार्ड ने अपने 12 साल पूरे किए हैं। इस अवॉर्ड को पाने के बाद मनीष ने आयोजकों का शुक्रिया अदा करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्टोरी अपलोड करते हुए अपनी उपलब्धि के लिए खुशी जाहिर की है। 

Maniesh Paul awarded by wow 'best host'
'सुल्तान ऑफ स्टेज' कहे जाने वाले मनीष पॉल को वॉव ने 'बेस्ट होस्ट' के अवॉर्ड से नवाज़ा है। 

मनीष पॉल का अंदाज किसी से छुपा नही है। वे जब भी स्टेज पर आते हैं, पूरी तरह से छा जाते है। उनकी उपस्थिति लोगों को खूब गुदगुदाती है, मनीष के बेहतरीन वनलाइनर हो या फिर उनके लाजवाब पंचेस सभी उनके दीवाने है। 

मनीष इतने बेहतरीन होस्ट है कि जब वे स्टेज पर होते हैं, तो और कही किसी का ध्यान जाता नहीं यह मनीष का कौशल है कि वे लोगों को बांधे रखते हैं और उनके इसी कौशल को सराहते हुए उन्हें बेस्ट होस्ट अवार्ड से नवाजा गया है।

वॉव अवार्ड ने साल 2020 में अपने 12 साल पूरे किया है, यह के बड़ा प्रतिष्ठित अवार्ड। जब कॉरपोरेट अवार्ड्स की बात आती है और मनीष को इस साल के सर्वश्रेष्ठ होस्ट का पुरस्कार मिला है और उन्होंने आयोजकों का शुक्रिया अदा करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्टोरी अपलोड करते हुए अपनी उपलब्धि के लिए खुशी जाहिर की है।

वर्कफ्रंट पर मनीष सारेगामापा लिल चैंप्स की मेजबानी कर रहे है। साथ ही मनीष अपने परिवार के साथ गणपती बप्पा की पूजा अर्चना भी कर रहे है ।


टिप्पणियां