मनीष पॉल का क्रश हैं पॉप सेंसेशन जेनिफर लोपेज

मनीष पॉल ने हाल ही में पॉप सुपरस्टार जेनिफर लोपेज की तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें वो जेलो की और उनकी बिंदास पर्सनॉलिटी की तारीफ कर रहे हैं। उनकी पोस्ट से साफ समझ में आता है कि मनीष को जेनिफर पर क्रश है।

Maniesh Paul hs a crush on jenifer lopez
'स्टेज ऑफ सुल्तान' मनीष पॉल को हम सभी हंसमुख इंसान के रूप में जानते हैं और हमेशा स्टेज पर या अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये वो लोगों के चेहरों पर खुशी ला देते हैं।

मनीष ने हमेशा अपने प्रशंसकों और दर्शकों को हास्य और दिलचस्प पोस्ट और कहानियों से अट्रैक्ट किया है। हाल ही में, हमने देखा कि वह पॉप सनसनी जेनिफर लोपेज की तस्वीरें पोस्ट कर रहे है, जिससे वे जेलो और उनकी बिंदास पर्सनॉलिटी की तारीफ कर रहे हैं। यह बहुत अच्छी तरह से समझ आता है कि हमारे पसंदीदा मनीष पॉल कुछ समय के लिए सदाबहार जेलो पर फिदा हैं, वे मनीष का क्रश है ।

मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पर काफी कुछ कहानियां अपलोड कीं, जहां वह अपने बालों के साथ प्यार दिखा रहे है और कुछ तस्वीरों में उसने जेलो के लिए अपने अनंत प्यार को व्यक्त करने के लिए प्यारे इमोजी का भी इस्तेमाल किया है, जो दिखाता है कि जेनिफर पर मनीष का बहुत बड़ा क्रश है। हम कामना करते हैं कि जेनिफर उनके प्रति अपने प्यार को नोटिस करे और उसी गर्मजोशी के साथ उसका जवाब दे।

संबंधित ख़बरें
मनीष पॉल ने कोरोना वॉरियर्स के साथ शुरू की 'सारेगामापा' की शूटिंग

टिप्पणियाँ