'हिम्मतवाला' और 'हमशक्ल' को पछाड़ते हुए 'सड़क 2' बनी वर्स्ट रैटेड फिल्म

महेश भट्ट के निर्देशन बनी आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर स्टारर 'सड़क 2' आईएमडीबी पर वर्स्ट रैटेड फिल्म बन गई है। यहां तक कि 'हिम्मतवाला' और 'हमशक्ल' को पछाड़ते हुए 'सड़क 2' टॉप पर आ गया है। 

Sadak 2  worst ratting film
आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'सड़क 2' को आईएमडीबी पर वर्स्ट रैटेड फिल्म बन गई है। दरअसल, इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म और इनसाइडर आउटसाइडर की बहस बढ़ गई है, जिसका साफ असर स्टारकिड्स की फिल्मों पर असर देखने को मिल रहा है। 

जान्हवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' के बाद आलिया भट्ट 'सड़क 2' की फिल्मों को लोगों के गुस्से का शिकार बनना पड़ा। यह फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया, जिसे अब तक सिर्फ 1.1 रेटिंग मिली है। इसी के साथ 'सड़क 2' अब तक की सबसे खराब रैटिंग वाली फिल्म बन चुकी है।

न सिर्फ सोशल मीडिया यूज़र्स बल्कि क्रिटिक्स से भी 'सड़क 2' को काफी खराब रिव्यूज़ मिले हैं। परफॉर्मेंस बहुत ज्यादा खराब है। फिल्म उठाने का कोई तरीका ही नहीं था। कास्ट ने कोई कमाल नहीं दिखाया।

बता दें कि आईएमडीबी की रेटिंग के अनुसार अब तक की सबसे खराब फिल्म अजय देवगन और तमन्ना भाटिया की 'हिम्मतवाला' थी, जिसे 1.7 रेटिंग मिली थी। अब सड़क 2 ने इसको भी पीछे छोड़ दिया है। 'हिम्मतवाला' के साथ 'हमशक्ल' और राम गोपाल वर्मा की 'आग' भी 1.7 रेटिंग के साथ अब तक की सबसे खराब फिल्में थीं।

टिप्पणियां