'सड़क 2' ट्रेलर ने अपने नाम किया यह रिकॉर्ड

फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर दुनिया में तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला वीडियो बन गया है। वहीं भारत में यूट्यूब पर सबसे अधिक डिसलाइक किया जाने वाला वीडियो है। आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त स्टारर फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विरोध हो रहा है। इस फिल्म को नेपोटिज़्म का प्रोडक्ट बताया जा रहा है। 

aaditya roy kapur and alia bhatt in sadak 2 song
महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर दुनिया में तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला वीडियो है और इसी के साथ यह भारत में यूट्यूब पर सबसे अधिक डिसलाइक किया जाने वाला वीडियो है।

तकरीबन 90 लाख से अधिक डिसलाइक के साथ 'सड़क 2' तीसरे पायदान पर है, दूसरे नंबर पर 1.16 करोड़ डिसलाइक के साथ साल 2010 में आया पॉप स्टार जस्टिन बीबर का गाना 'बेबी' शामिल है और पहले नंबर पर 1.82 करोड़ डिसलाइक के साथ स्वयं यूट्यूब द्वारा पोस्ट किया गया '2018 रीवाइंड वीडियो' है।

फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज़ किया गया था, जिसे सोशल मीडिया यूज़र ने नेपोटिज़्म प्रोडक्ट कह कर विरोध करना शुरू कर दिया। तब से लेकर इस फिल्म को काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

दरअसल, जून में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से यह मुद्दा चर्चा में है। महेश भट्ट की इस फिल्म में उनकी दोनों बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट हैं और इनके साथ संजय दत्त और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के छोटे भाई आदित्य रॉय कपूर भी हैं। 

जुलाई में सुशांत के परिवार द्वारा बनाई गई नेपोमीटर में 'सड़क 2' को 98 फीसदी नेपोइस्टिक बताया गया था। आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना भी रिलीज किया जा चुका है और इस गाने को भी लोगों ने जमकर डिसलाइक करना शुरू कर दिया है। 

टिप्पणियां