SSR Death Case: तो क्या सिद्धार्थ पिठानी ने उगल दिए सारे राज़?

सुशांत सिंह राजपूत के असिस्टेंट सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने कई सारे राज़ उगल दिए हैं। सीबीआई से पूछताछ के बाद निकलते वक्त एक चैनल को उन्होंने कहा, 'मैंने सभी बातों को बिल्कुल सही-सही सीबीआई आधिकारियों को बता दिया है। मैंने उनके सवालों का जवाब दिया है। मैं उनके अलावा किसी और को कुछ भी बताने के लिए बाध्य नहीं हूं। मुझे जाने दीजिए, सीबीआई ने मुझे दोबारा कल बताया है। मैं उन्हें सभी बातें बताऊंगा।'

Sidharth Pithani syas he is in supporting CBI for Sushant Singh Rajput Case
सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट और असिस्टेंट सिद्धार्थ पिठानी बीते 8 दिनों से सीबीआई लगातार सवालों का सामना कर रहे हैं। इस बीच खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने कई दबे हुए राज खोल दिए हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने ये भी बताया है कि 13 जून की रात की घटनाओं के बारे में भी बता दिया है।

इस रिपोर्ट में सिद्धार्थ पिठानी ने बताया है कि उन्होंने सीबीआई के सामने सभी बातें बिलकुल सही-सही बता दी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि वो जांच एजेंसी को पूरी तरह से कॉरपोरेट कर रहे हैं।

सिद्धार्थ पिठानी बाहर निकलत हुए कहा, 'मैंने सभी बातों को बिल्कुल सही-सही सीबीआई आधिकारियों को बता दिया है। मैंने उनके सवालों का जवाब दिया है। मैं उनके अलावा किसी और को कुछ भी बताने के लिए बाध्य नहीं हूं। मुझे जाने दीजिए, सीबीआई ने मुझे दोबारा कल बुलाया है। मैं उन्हें सभी बातें बताऊंगा।'

वहीं ख़बरें हैं कि सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने 8 हार्ड डिस्क को नष्ट किए जाने की बातों का खुलासा भी किया है। यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सरकारी गवाह भी बन सकते हैं। 

इस बीच आज आठवें दिन भी सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत, नीरज और सैमुअल मिरांडा के साथ रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर रही है। 

ख़बरें हैं कि सीबीआई पूछताछ में सिद्धार्थ ने रिया चक्रवर्ती से जुड़े सबूतों के बारे में भी जानकारी दी है।

टिप्पणियां