सौम्या टंडन ने छोड़ा 'भाभी जी घर पर हैं', प्रोड्यूसर बोली, 'उन्हें मिस करेंगे'

धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' में 'अनीता भाभी' की भूमिका निभाने वाली सौम्या टंडन ने आखिरकार शो को अलविद कह दिया। बीते काफी समय से शो छोड़ने की ख़बरें थीं, लेकिन तब प्रोड्यूसर और सौम्या ने इसे खारिज कर दिया था। अब सौम्या के शो छोड़ने की ख़बर पर पुष्टि की मुहर न सिर्फ सौम्या, बल्कि प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली ने भी लगा दी है। जल्दी ही वो शो अपने आखिरी एपिसोड शूट करेंगी। 

Saumya Tandon left the show 'Bhabhi Ji Ghar Par hain'
कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में 'अनीता भाभी' यानी 'गोरी मैम' की भूमिका निभाने वाली सौम्या टंडन ने आखिरकार शो को अलविदा कह दिया है। बीते काफी समय से सौम्या के शो छोड़ने की ख़बरें आ रही थीं, लेकिन हर बार शो के प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस से इन ख़बरों का खंडन किया है। 

अब सौम्या ने खुद इक बात जानकारी दी है कि वो शो छोड़ रही हैं, तो वहीं 'भाभी जी घर पर हैं' की प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली ने भी इस ख़बर की पुष्टि की है।

सौम्या के शो छोड़ने में बेनिफर कोहली ने कहा, 'शो चलता रहेगा। सौम्या मेरी फेवरेट में से एक हैं। वे काफी प्रोफेशनल हैं, उनके साथ काम करके काफी मजा आया। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देती हूं। उनके साथ दोबारा से काम करने का इंतजार रहेगा। कई सालों से सौम्या मेरी वर्किंग फैमिली का हैप्पी पार्टी थीं। अब वे मेरी दोस्त भी हैं। मैंने और चैनल ने प्रेग्नेंसी के दौरान सौम्या का इंतजार किया। इससे ये पता चलता है कि हम एक दूसरे के प्रति कितना प्यार का भाव रखते हैं।'

बिनेफर ने आगे कहा, 'मैं सौम्या को मिस करूंगी। मेरा उनके साथ बॉन्ड इतना अच्छा है कि मैंने उनसे 'अनीता भाभी' के रोल की रिप्लेसमेंट के लिए नाम सुझाने को तक कहा। हम दोनों प्यार और इज्जत का रिश्ता साझा करते हैं। मैं सौम्या का शो में दिए गए उनके योगदान के लिए धन्यवाद करती हूं। मुझे जब भी उनकी जरूरत पड़ी वो मेरे साथ खड़ी रहीं।'

बता दें सौम्या इस शो से बीते पांच साल से जुड़ी रहीं। अपनी इस जर्नी को उन्होंने काफी खूबसूरत करार दिया। साथ ही कहा कि उनका बेनिफर संग रिश्ता जीवन भर रहेगा।

सौम्या टंडन ने कहा, 'अब लोगों को इस बात का अंदाजा लगाने की जरुरत नहीं है कि मैं सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में काम करुंगी या फिर नहीं...। मैंने ये शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। लोगों को मेरा फैसला ठीक नहीं लगेगा, लेकिन मुझे लगता है कि सैलेरी कमाने के अलावा और भी काम जरुरी होते हैं। इंडस्ट्री में मुझे और भी कई प्रोजेक्ट मिल रहे हैं जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं।' 

उन्होंने आगे कहा, ''भाभी जी घर पर हैं' में काम करने से मैंने बहुत कुछ सीखा है। यह मेरे लिए एक शानदार सफर रहा है। बीते 5 साल से मैं एक ही किरदार रोजाना जीती हूं। अब मैं एक ही किरदार में बंधकर नहीं रहना चाहती।'

हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सौम्या सैलरी कटौती को लेकर नाराज थीं और इसी वजह से उन्होंने इस शो को अलविदा कहा है। 

वहीं अगली 'अनीता भाभी' कौन होंगी, यह जानना दिलचस्प होगा, लेकिन 'कांटा गर्ल' शेफाली ज़रीवाला का नाम काफी सुर्खियों में रहा। अब देखते हैं कि शेफाली को यह भूमिका मिलती है या फिर कोई और चेहरा 'विभुती' की 'अनीता' बनेगा।

टिप्पणियां