सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल से कहा, 'टेढ़ी है पर मेरी है...'

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल ने अपनी केमिस्ट्री की वजह से 'बिग बॉस 13' में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं 'बिग बॉस' हाउस से बाहर आने के बाद भी इनकी 'दोस्ती' खूब लाइम लाइट है। दोनों को एकसाथ देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित रहते हैं, तभी तो एक म्यूज़िक एल्मब के बाद जल्दी ही दोनों 'कुरकुरे' के विज्ञापन में साथ में नज़र आने वाले हैं। 

Sidharth Shukla And Shehnaaz Gill in 'Kurkure'Advertisment
कलर्स के शो 'बिग बॉस 13' में शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की 'दोस्ती' ने खूब सुर्खियां बटोरी। कभी लोगों को लगा इनमें प्यार है, तो कभी मामला सिर्फ दोस्ती तक सिमटा रहा। हालांकि, एक कपल के रूप में दोनों के फैन्स इन्हें देखने को बेताब रहते हैं और सोशल मीडिया पर इसकी मांग भी करते रहते हैं। 

तभी तो मार्केट भी इस जोड़े को भुनाने में कोई कमी नहीं छोड़ता। हाल ही में दोनों की जोड़ी वाला म्यूज़िक सिंगल आया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब ताजा जानकारी यह है कि जल्दी ही सिद्धार्थ और शहनाज़ 'कुरकुरे' के विज्ञापन में नज़रआएंगे। 

हाल ही में दोनों ने 'कुरकुरे' के इस विज्ञापन की शूटिंग पूरी कर ली है। इस विज्ञापन में वह दोनों एक-दूसरे के साथ चुलबुली हरकतें करते दिख रहे हैं। सिर्फ यही नहीं, बल्कि इसमें सिद्धार्थ, शहनाज़ के लिए कहते हैं, 'टेढ़ी है पर मेरी है'। वहीं शहनाज़ गिल कहती हैं, 'टेढ़ा है पर मेरा है'। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है, 'जो हर मुश्किल में साथ निभाए वह दोस्त भी तो फैमिली बन जाती है'।


वहीं शहनाज़ गिल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए लिखा, 'जितनी चटपटी मैं हूं, उतना चटपटा शुक्रिया भी होना चाहिए ना? सिड को, मुश्किल घड़ी में फैमिली बनकर मेरा ख्याल रखने के लिए।'


बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को 1 घंटे के अंदर 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोग इस पर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

टिप्पणियां