SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के पन्ने मिले, जिनमें लिखे हैं उनके फ्यूचर प्लान्स

सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी के कुछ पन्ने मिले हैं, जिनमें सुशांत ने अपने फ्यूचर प्लान का खाका खींचा हुआ है। भविष्य की भावी योजनाओं में सुशांत राइटर्स का एक पूल बनाने चाहते थे, तो हॉलीवुड फिल्मों में काम करने की ख्वाहिश तक उनमें दर्ज है। इन पन्नों के सामने आने के बाद डिप्रेशन की थ्योरी को विशेषज्ञ सिरे से नकार रहे हैं। 

Sushant Singh Rajput Diary pages reveals his future plans
सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी के कुछ पन्ने सामने आए हैं, जिनमें सुशांत ने अपने फ्यूचर प्लान का ब्यौरा दिया है। 

पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर उन्होंने कई तरह के प्लान बनाए थे। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का खाका खींचा था। डायरी में उन्होंने साल 2020 के लिए भी कई योजनाएं बनाई थीं। 

अपनी एक्टिंग को संवारने को लेकर उन्होंने डायरी में लिखा है। साथ ही डायरी के एक पन्ने में अपनी बहन प्रियंका सिंह का भी नाम लिखा है। 

सुशांत ने एक पन्ने पर लिखा था,'मैं चाहता हूं कि लोग मुझे समझें।'

इन पन्नों में सुशांत ने फ्लो चार्ट बनाकर अपनी जरूरत और पब्लिक प्रेजेंस का खाका खींचा था। डायरी के यह पन्ने देख अब सवाल उठ रहे हैं कि जो शख्स इतनी लंबी प्लानिंग कर रहा था, वह कैसे सुसाइड कर सकता है?

वहीं डायरी के इन पन्नों में सुशांत ने अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट, बॉलीवुड, हॉलीवुड और कंपनी के बारे में लिखा है। सीन को इंप्रेसिव बनाने के लिए क्या कुछ एक्सपेरीमेंट और मैथड इस्तेमाल करने चाहिए और वो कैसे इसकी तैयारी करेंगे, इसका भी ब्यौरा इन पन्नों में लिखा गया है। 

इसके अलावा सुशांत ने एक पन्ने पर लिखा है कि वो बॉलीवुड में राइटर्स का एक पूल बनाना चाहते हैं, ताकि इन चुनिंदा राइटर्स के जरिये अच्छी स्क्रिप्ट्स सामने आएं। वहीं फिल्मों को आगे ले जाने के लिए भी कुछ योजनाएं बनाई हैं। 

इन सबके अलावा स्टार्टअप में निवेश की बात, परिवार के किस सदस्य को क्या जिम्मेदारी देनी है, यह बातें और कंपनी को किस ऊंचाई तक ले जाना है, यह लिखा है।

डायरी के इन पन्नों में सुशांत ने लिखा है कि उन्हें अपने एक्टिंग करियर को संवारने के लिए अपने ऊपर क्या काम करना चाहिए। इसमें आगे उन्होंने लिखा है कि काम के दौरान क्या-क्या परेशानियां हो सकती हैं?

सुशांत ने लिखा कि आप जो कहते हैं वह उतना ही महत्वपूर्ण है, जितना आप करते हैं। डायरी के पन्नों में सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका का भी नाम लिखा है और यह कहा है कि वह इस टीम को हैंडल करेंगे। 

सुशांत ने लिखा है कि अपनी लाइन को याद मत करो, उन्हें महसूस करो और फिर उसे कैमरे के सामने बोल दो।
Sushant Singh rajput Diary Pages
Sushant Singh rajput Diary Pages 1
Sushant Singh rajput Diary Pages 2
Sushant Singh rajput Diary Pages3

टिप्पणियां