YRF की फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू कर सकते हैं विक्की कौशल

विक्की कौशल यशराज फिल्म्स के दफ्तर में हाल ही में स्पॉट किए गए, जिससे अटकले लगाई जा रही हैं कि जल्दी ही वो YRF के बैनर तले बनने वाली कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। पिछले महीने इस फिल्म को लेकर घोषणा हुई थी, तब जानकारी मिली थी कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली है। हालांकि, विक्की कौशल के यशराज फिल्म स्टूडियो में स्पॉट किए जाने के बाद ट्रेड सूत्रों का कहना है कि वो आदित्य चोपड़ा से फॉर्मल मीटिंग के लिए गए थे। 

Vicky Kaushal in YRF Comedy Film
विक्की कौशल यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म के लिए कमर कस चुके हैं। इस सिलसिले में हाल ही में वो आदित्‍य चोपड़ा से मुलाकात करने पहुंचे। 

मंगलवार को विक्की यशराज फिल्म्स के कैंपस में स्पॉट किए गए, जिसके बाद ट्रेड सोर्सेस का कहना है कि आदित्य और विक्की के बीच एक फॉर्मल मीटिंग हुई और विक्की जल्दी ही फिल्म की तैयारियों में जुटने वाले हैं। 

आदित्य को विक्की पर पूरा भरोसा है। यह फिल्म YRF 'प्रोजेक्ट 50' का हिस्सा है। दरअसल, 'प्रोजेक्ट-50' यशराज फिल्म्स के पचास साल होने का जश्न मना रहा है। 

वहीं फिल्म को लेकर सूत्रों का कहना है, 'अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले विक्की YRF में बड़े पैमाने पर प्रिपेरशन वर्क करेंगे। इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए प्रोडक्शन हाउस ने सभी सुरक्षा उपायों को तैयार करने के लिए भी प्लानिंग कर ली है।'

आदित्य के अलावा विक्की भी इस नई फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और वो आदित्य से इस बारे में लगातार नोट एक्सचेंज करके अपने रोल की तैयारी को पुख्ता कर रहे हैं। 

इस सिचुएशनल फिल्म का निर्देशन विजय कृष्‍ण आचार्य कर सकते हैं, जो अब तक 'टशन', 'धूम-3' और 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' जैसी एक्‍शन फिल्‍मों का निर्देशन कर चुके हैं। जहां निर्देशक विजय कृष्‍ण आचार्य के लिए कॉमेडी जॉनर की यह पहली फिल्‍म होगी, वहीं विक्की भी पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाने आ रहे हैं। 

विक्की के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी पिछली फिल्म 'भूत: पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' रही। आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी शहीद उधम सिंह की बायोपिक है। बता दें बायाग्राफिकल फिल्म 'उधम सिंह' 15 जनवरी, 2021 को रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा विक्की करण जौहर की मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट 'तख्त' का भी हिस्सा हैं, जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान और कई स्टार्स शामिल हैं। उनके पास आदित्य धर की 'अश्वथामा' और मेघना गुलजार की 'सैम मानेकशॉ' की बायोपिक भी है।

टिप्पणियां