SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स आई सामने, इस शख्स को किया 1122 कॉल्स

रिया चक्रवर्ती के कॉल डाटा रिकॉर्ड सामने आ चुका है। पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी से हुई बातचीत खूब बातचीत। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के साथ 137 कॉल्स और दो मैसेज एक्चेंज हुए हैं। वहीं रिया ने 8 जून से 14 जून के बीच महेश भट्ट, सुशांत के पिता केके सिंह और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी बातचीत की थी। 

Rhea Chakrborty CDR Out
सुशांत सिंह राजपूत केस में अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डाटा रिकॉर्ड सामने आ चुकी है, जिसमें खुलासा हुआ है कि उन्होंने 8 से 14 जून के बीच में महेश भट्ट, सुशांत के पिता केके सिंह और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी बातचीत की थी। वहीं रिया और सुशांत ने 137 फोन पर बात की थी। 

एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती की बीते एक साल की कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड सामने आ चुकी है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के अलावा श्रुति मोदी को 808 बार कॉल किया गया, जबकि सैमुअल मिरांडा को 289 बार फोन किया गया था। इसके साथ ही कॉल डिटेल्स ये भी बताती हैं कि रिया दो मनोचिकित्सक से भी बात करती थीं। वहीं 8-14 जून के बीच रिया और महेश भट्ट की भी बातचीत हुई है। 

रिया चक्रवर्ती सीडीआर

  • पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती : 1122 कॉल्स
  • भाई शौविक चक्रवर्ती : 886 कॉल्स
  • श्रुति मोदी : 808 कॉल्स
  • मां संध्या/सेंडी चक्रवर्ती: 537 कॉल्स
  • सैमुअल मिरांडा: 289 कॉल्स
  • सुशांत सिंह राजपूत: 137 कॉल्स, 2 मैसेज
  • महेश भट्ट: 16 कॉल्स

बता दें कि श्रुति मोदी, सुशांत की मैनेजर हुआ करती थी, जो रिया चक्रवर्ती की काफी करीबी मानी जाती हैं। हालांकि, इन दिनों श्रुति न तो रिया को मैनेज कर रही हैं और ना ही सुशांत से जुड़ी हुई थी। फिर भी सुशांत के घर होने वाली पार्टीज़ में श्रुति होती थीं। 

वहीं पहले सुशांत की कॉल डिटेल भी सामने आ चुकी है। दोनों रिपोर्ट्स को मिलाने पर समझ आता है कि सुशांत के एसोसिएट्स रिया से ज्यादा बात करते थे, जबकि सुशांत से उतनी बातें नहीं होती थीं। सुशांत को उनके पिता से बात न करने देने वाली रिया, अपने पिता से काफी बातें करती थीं।

इसके अलावा मुंबई पुलिस के उस डीसीपी से भी रिया की बातचीत हुई है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को आत्महत्या बताया था। चैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि डीसीपी और रिया के बीच चार कॉल्स और एक मैसेज एक्सचेंज हुए हैं। 

मामला काफी उलझा हुआ है। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के साथ ही साथ प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी भी जांच कर रहा है। ऐसे में आज ईडी ने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद रिया अब ईडी के ऑफिस पहुंच चुकी हैं। याद दिला दें कि रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होने की अपील की थी, लेकिन रिया की इस अपील को प्रवर्तन निदेशालय ने खारिज कर दिया था। जिसके बाद अब रिया को पेश होना पड़ा है।

टिप्पणियां