आयुष्मान खुराना के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी वाणी कपूर

'रॉक ऑन', 'काय पो चे', 'केदारनाथ' सरीखी फिल्में बनाने वाले अभिषेक कपूर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना क्रास फंक्शनल एथलीट की भूमिका में होंगे और उनकी लीडिंग लेडी वाणी कपूर होंगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। 

Ayushmann Khurrana  and Vaani kapoor to star in Abhishek Kaoor's upcoming film
कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते एंटरेनमेंट इंडस्ट्री ठप्प हो गई थी, जो धीरे-धीरे ट्रैक पर लौट रही है। अब सितारे अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सामने आ रहे हैं। 

इसी कड़ी में आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म की घोषणा कर दी गई। 'केदरानाथ', 'काय पो चे' और 'रॉक ऑन' सरीखी फिल्मों के निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ आयुष्मान खुराना टीमअप हुए हैं। 

आयुष्मान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में वाणी कपूर उनकी लव-इंटरेस्ट के रूप में नज़ आएंगी। कहा जा रहा है कि यह एक लव-स्टोरी है, जिसकी शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी। 

फिल्म में वाणी कपूर को कास्ट करने को लेकर अभिषेक कपूर कहते हैं, ''बेफिक्रे' में वाणी का काम बेहद शानदार था। मैं तो बस सेट पर उनके और आयुष्मान के साथ आने का इंतज़ार कर रहा हूं। मुझे यकीन है कि दोनों की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाएगी।'

वही वाणी कहती हैं, 'यह बहुत ही प्यारी और दिल को छू लेने वाली फिल्म है। आयुष्मान हमारी जनरेशन के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं और इस खूबसूरत लव स्टोरी में हम दोनों पहली बार एक साथ काम करने वाले हैं, और इस बात से मैं बेहद उत्साहित हूं।'

फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि उनकी यह पिल्म प्रोग्रेसिव लव स्टोरी है, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। 

अभिषेक ने आयुष्मान के बारे में बात करते हुए कहा कि दर्शकों को उनसे और आयुष्मान से हमेशा कुछ अनोखा और नया करने की उम्मीद रहती है और दिल को छू लेने वाले इस रोमांस को देखकर वाकई उन्हें बड़ा आनंद आएगा। आयुष्मान इस फ़िल्म में एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभाने वाले हैं, जिसके लिए उन्हें बड़े फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना होगा।

आयुष्मा के सिनेमा समझ को लेकर वो कहते हैं, 'इस फिल्म के लिए मुझे फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना होगा और इसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। इसमें मैं बिलकुल नए अवतार में नजर आने वाला हूं। स्क्रीन पर लोगों ने मुझे इस लुक में पहले कभी नहीं देखा है और मुझे ऑडियंस के रिएक्शन का बेसब्री से इंतज़ार है। ट्रांसफॉर्मेशन का पूरा प्रोसेस मेरे लिए काफी इन्टेंस होने वाला है और मुझे दर्द भी सहना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि इस दर्द का फल काफी मीठा होगा।'

बता दें वाणी कपूर के हाथ दूसरी बड़ी फिल्म लगी है। इससे पहले वाणी के हाथ अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' लगी और अब आयुष्मान खुराना के अपोजिट यह फिल्म। सालों से धीरे-धीरे खिसक रही वाणी के करियर की गाड़ी को 2020 में किक लगी है और फुल स्पीड से दौड़ने वाली है।

टिप्पणियां