SSR Death Case: 'मीडिया ट्रायल' को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक नई याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने ग़लत तरीके से चलाए जा रहे मीडिया ट्रायल का जिक्र किया है। रिया ने इस हलफनामे में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराने की कोशिश किए जाने का आरोप लगाया है। 

Rhea Chakrborty Goes Suprim Court  Media Trail
रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक नई याचिका दायर की है। इस याचिका में उन्होंने मीडिया ट्रायल और अभिनेता की मौत के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराने की कोशिश किए जाने का आरोप लगाया है। 

जानकारी के अनुसार अपनी याचिका में रिया ने यह भी कहा है कि बीते एक महीने में सुशांत की ही तरह अभिनेता आशुतोष भाकरे और समीर शर्मा ने भी आत्महत्या की है, लेकिन इन मामलों में मीडिया में कोई चर्चा नहीं हुई।

रिया ने बिहार पर चुनाव के मद्देनजर राजनीति का आरोप लगाया और कहा कि दुर्भाग्य से सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की दुखद घटना बिहार में चुनाव के मद्देनज़र उठाई जा कही है। इसके चलते मृतक की आत्महत्या का मुद्दा अलग-थलग हो गया और इसे बड़े पैमाने पर उठाया गया। 

ग़ौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी रिया चक्रवर्ती से ईडी, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ कर रहा है। आज ईडी ने रिया और उनके पिता और भाई से पूछताछ की। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी के मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ 31 जुलाई को केस दर्ज किया था। सुशांत ने रिया को लाखों के उपहार दिए थे। इसे लेकर ईडी रिया से सवाल करेगी।

टिप्पणियां