SSR Death Case: ब्रेकअप से पहले सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती में हुई थी हाथापाई

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया था कि नौबत हाथापाई तक आ गई थी। दोनों ने एक-दूसरे पर हाथ उठाया था। यह जानकारी पुलिस सूत्रों से बाहर आई है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच झगड़ा एक-दूसरे के परिवार को लेकर हुआ था। वहीं सुशांत की बहन भी इस बात की तस्दीक कर चुकी हैं कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। 

Sushant Singh Rajput and Rhea chakrborty Ugly fight before breakup
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के ब्रेकअप की अलग-अलग थ्योरीज़ आ रही हैं। इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्रों की माने, तो 8 जून को दोनों के बीच जोरदार झगड़ा हुआ था। 

सुशांत और रिया का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि नौबत हाथापाई तक आ गई थी। दोनों ने एक-दूसरे पर हाथ तक उठा दिया था। इसके बाद रिया घर छोड़कर चली गई थीं और उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच यह झगड़ा एक-दूसरे के परिवार को लेकर हुआ था।

कुछ दिनों पहले पुलिस कमिश्नर ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि रिया 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं, क्योंकि वे खुद डिप्रेशन में थीं और उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। 

कमिश्नर ने बताया कि रिया से हुआ दो बार की पूछताछ में यह बात निकल कर सामने आई थी कि सुशांत के साथ उनके रिश्ते में काफी दिक्कत चल रही थी। वहीं सुशांत की मानसिक बीमारी के बारे में बताया था और उनके प्रिस्क्रिप्शन भी दिए थे।

बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत का सीडीआर यानी कॉल डाटा रिकॉर्ड सामने आया, जिसके अनुसार 8 जून से 14 जून को सुशांत और रिया के बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी। यहां तक कि दोनों के बीच किसी तरह का मैसेज भी नहीं भेजे थे। 8 से 14 जून के बीच सुशांत ने सिर्फ दो आउटगोइंग कॉल लगाए थे। दोनों उनकी बहनों के लिए थे। वहीं, इस दौरान उनके कुल 9 इनकमिंग कॉल थे।

वहीं बिहार पुलिस को दिए बयान में सुशांत की बहन मीतू सिंह ने बताया कि उनके भाई और रिया के बीच झगड़ा हुआ था। मीतू ने यह भी कहा था कि 8 जून को रिया ने उन्हें कॉल करके कहा था कि उनकी सुशांत से लड़ाई हो गई है। इसके बाद वे सुशांत से मिलने उनके बांद्रा स्थित घर गईं और उनके साथ कुछ दिन रहीं।

सुशांत ने मीतू को बताया था कि रिया से उनकी लड़ाई हुई, जिसके बाद वह घर छोड़कर चली गई। इस दौरान रिया अपने साथ सुशांत का भी कुछ सामान ले गई थीं। रिया ने जाते वक्त यह भी कहा कि शायद वे अब कभी नहीं लौटेंगी। मीतू के मुताबिक, वे 8 से 12 जून तक सुशांत के साथ रुकी थीं, लेकिन बच्चे छोटे होने की वजह से उन्हें 12 जून को अपने घर वापस लौटना पड़ा था।

सुशांत के निधन के खबर के बाद भी रिया उनके बांद्रा वाले फ्लैट पर नहीं गई थी। यहां तक कि रिया ने न सुशांत के परिवार के किसी सदस्य को फोन किया और न ही उनके घरेलू स्टाफ से संपर्क करने की कोशिश की। हालांकि, अगले दिन सुबह जरूर वे कूपर हॉस्पिटल पहुंची थीं, जहां सुशांत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम हुआ था।

पिछले दिनों रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने खुलासा किया था कि अभिनेत्री को सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने दिया गया था। उनके मुताबिक, कोरोना के कारण अंतिम संस्कार में 20 लोगों के शामिल होने की अनुमति थी, लेकिन रिया का नाम इस लिस्ट से हटा दिया गया था। ऐसी खबरें पहले भी कई बार आ चुकी हैं कि सुशांत का परिवार रिया को पसंद नहीं करता था।

टिप्पणियां