SSR Death Case:डिप्रेशन में नहीं थे सुशांत, दोस्त कुशल झावेरी ने व्हाट्सऐप चैट से किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' के निर्देशक रहे कुशल झावेरी ने सुशांत के साथ की गई एक व्हाट्सऐप चैट जारी करते हुए दावा किया है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे, बल्कि वो तो ज़िंदगी को लेकर आशान्वित थे। इससे पहले कुशल ने खुलासा किया था कि #MeToo के आरोप लगने के बाद सुशांत चार रातों तक सोए नहीं थे। 

Kushal Zaveri share chat with Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत के जिगरी दोस्तों में से एक निर्देशक कुशल झावेरी ने एक व्हाट्सऐप चैट जारी करते हुए दावा किया कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। 

बता दें सुशांत और कुशल की दोस्ती धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' के दौरान हुई थी। तब सुशांत धारावाहिक में 'मानव' की भूमिका में थे और कुशल इस धारावाहिक का निर्देशन कर रहे थे। 

ख़ैर, कुशल के द्वारा जारी किया गया चैट 1 और 2 जून के बीच का है। इसे सुशांत और कुशल के बीच चैट पर हुई आखिरी बातचीत भी कहा जा रहा है।

कुश की तरफ से जारी किए गए इस चैट के स्क्रीन शॉट में सुशांत, कुशल को बताते हैं कि उनका स्वास्थ्य बिलकुल ठीक है। फिर वो कुशल को समझाते हैं कि जीवन में संघर्ष से कभी डरना नहीं चाहिए, यही जिंदगी का गोल्डन पीरियड होता है।

इससे पहले झवेरी ने खुलासा किया था कि #MeToo के आरोप लगने के बाद सुशांत 4 रात तक नहीं सोए थे। वो इंतजार कर रहे थे कि कब संजना सांघी इन आरोपों की सच्चाई बताएंगी। 

साल 2018 में अफवाहें उड़ी थीं कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान सुशांत ने को-स्टार सांघी के साथ बदसलूकी की थी। हालांकि, बाद में संजना ने इन आरोपों को गलत बताया था।

इस पूरे वाकये को कुशल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये साझा किया था। इस पोस्ट में लिखा, 'मैं सुशांत के साथ जुलाई 2018 से फरवरी 2019 तक रहा हूं। मैंने उन्हें सबसे ज्यादा तकलीफ में तब देखा था, जब अक्टूबर 2018 के दौरान चले #MeToo मूवमेंट में उन पर आरोप लगे थे। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया बिना किसी सबूत के उन पर हमले कर रहा था। हमने संजना सांघी से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन तब वे यूएस में थीं और बात नहीं कर सकती थीं (अजीब इत्तेफाक है)।'

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या मान कर इसकी जांच शुरू कर दी, जिसमें 56 लोगों के बयान दर्ज किए गए। 

वहीं सुशांत की मृत्यु को उनके फैन्स आत्महत्या मानने को तैयार नहीं, इसलिए निष्पक्ष जांच की मुहीम चलाई जा रही है। फिलहाल इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर काफी सवाल उठ रहे हैं। बिहार सरकार की सिफारिश पर सीबीआई भी मामले की जांच कर रही है।

टिप्पणियां