प्रभास की 'आदिपुरुष' का फर्स्टलुक हुआ जारी

प्रभास की 22वीं फिल्म 'आदिपुरुण' होगी, जिसका फर्स्टलुक सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। प्रभास की इस फिल्म का निर्देशन 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' फेम निर्देशक ओम राउत करेंगे। यह एक थ्री-डी एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, जो जनवरी 2021 में फ्लोर पर जाने वाली है और साल 2022 में रिलीज होने वाली है। साथ ही यह फिल्म हिन्दी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। 

Prabhas upcoming Film 'Adipurush' poster Out
प्रभास के करियर की 22वीं फिल्म की घोषणा कर दी गई है। 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' के निर्देशक ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' प्रभास के करियर की 22वीं फिल्म होगी। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया। 

बीते दिन प्रभास अपनी फिल्म 'राधे श्याम' को लेकर सुर्खियों में रहे। इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया, जिसमें प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नज़र आईं। वहीं इसके बाद दीपिका के साथ भी प्रभास की एक अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा की गई, जो प्रभास के करियर की 21वीं फिल्म है। 

इसके बाद प्रभास ने अपने फैन्स को अपनी अगली फिल्म 'आदिपुरुष' का नजराना पेश किया है। 'आदिपुरुष' थ्री-डी एक्शन फिल्म होगी, जो जनवरी 2021 में फ्लोर पर जाएगी और साल 2022 में रिलीज़ होने वाली है। वहीं इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ समेत 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा है, 'बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न! #आदिपुरुष।' 


पोस्टर शेयर करने से पहले प्रभास ने निर्देशक ओम राउत के साथ फेसबुक पर एक क्लिप जारी की। फिल्म को टी- सीरीज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे।

टिप्पणियां