SSR Death Case: श्रुति मोदी ने ईडी के सामने उगले रिया चक्रवर्ती के राज़

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी ने ईडी के सामने रिया चक्रवर्ती को लेकर कई खुलासे किए। ईडी ऑफिसर्स से पूछताछ में श्रुति ने बताया कि जब से सुशांत की ज़िंदगी में रिया आईं, तभी से सारे फैसले रिया ने अपने हाथ में ले लिए। फाइनेंस से लेकर फिल्म्स तक के फैसले रिया खुद ही लिया करती थीं। 

Shruti Modi Reveals details about Rhea chakrborty
इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती से ईडी गहन पूछताछ कर रहा है। रिया के साथ उनके माता-पिता और भाई के अलावा सुशांत की एक्स मैनेजर रही श्रुति मोदी और क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी से भी ईडी लगातार पूछताछ कर रहा है। 

इसी कड़ी में मंगलवार को भी सिद्धार्थ और श्रुति से पूछताछ की गई। इस पूछताछ में श्रुति ने रिया को लेकर कई जानकारी ईडी के सामने पेश की। 

अपने स्टेटमेंट में श्रुति मोदी ने कहा है कि जबसे रिया ने सुशांत सिंह राजपूत की ज़िंदगी में कदम रखा, तभी से सारे फैसले रिया ही लेती थीं। 

एक लीडिंग वेबसाइट की एक रिपोर्ट की मानें तो इस केस से जुड़े सूत्रों ने कहा है कि श्रुति मोदी ने रिया चक्रवर्ती से जुड़ी हर एक बात ईडी के सामने कह दी है। 

श्रुति मोदी ने यह खुलासा भी कर दिया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत के फाइनेंस से लेकर फिल्मी प्रोजेक्ट से जुड़े फैसले भी खुद ही लेने लगी थी। 

बता दें कि श्रुति मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई साल तक काम किया था। श्रुति, सुशांत का काम तब से संभालती आई हैं, जबसे रिया सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में आई थी। 

एक रिपोर्ट में कहा गया कि श्रुति फरवरी 2020 के बाद से सुशांत के टच में ही नहीं थी।

वहीं बता दें कि ईडी ने रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती (भाई) और इंद्रजीत चक्रवर्ती (पिता) के मोबाइल फोन और लैपटॉप को भी जब्त कर लिया है। 

यह भी कहा जा रहा है कि यदि एक साल के डाटा डिलीट किए जा चुके हैं, तो ईडी उन्हें भी आसानी से रीकवर भी कर लेगा। कुल मिलाकर अब रिया चक्रवर्ती से जुड़े तमाम राज सामने आने में कुछ ही घंटे बाकी है।

टिप्पणियां