Bigg Boss 2020: सलमान खान ने बीती रात महबूब स्टूडियो में शूट किया प्रोमो

सलमान खान ने कलर्स टीवी के रिलयलिटी शो 'बिग बॉस 2020' का प्रोमो शूट महबूब स्टूडियो में किया। इस बार 13 सेलेब्स और 3 कॉमनर्स की होगी एंट्री। हाल ही में इस शो का टीजर जारी किया गया, जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं। 

Salman Khan at mahboob studeo for Bigg boss 2020 promo shoot
कलर्स टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के चौदहवें सीज़न की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में इसका टीज़र जारी किया है, जिसके जरिये जानकारी दी गई कि इस बार के सीज़न को 'बिग बॉस 14' नहीं बल्कि 'बिग बॉस 2020' कहा जाएगा। 

इस शो के ग्यारह सीज़न होस्ट कर चुके सलमान खान अगले सीज़न के प्रोमो शूट के लिए मुंबई आए थे। फिलहाल पनवेल स्थित अपने फॉर्महाउस में रह रहे सलमान खान को हाल ही में महबूब स्टूडियो में सोमवार को देर रात स्पॉट किया गया। 

बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 2020' के प्रोमो शूट के लिए सलमान अपने पूरे लाव-लश्कर के साथ पहुंचे थे। हालांकि, इस सीज़न को वो अपने फॉर्महाउस से ही होस्ट करेंगे। 

शो के प्रोमो की शूटिंग सोमवार शाम को स्टूडियो में हुई। टीजर सामने आने के बाद अगस्त के अंत तक शो का प्रोमो रिलीज किया जाएगा। इस साल शो की थीम कोरोनावायरस और लॉकडाउन से जुड़ी हुई होने वाली है।

सेलेब्स के साथ आएंगे कॉमनर्स भी

'बिग बॉस 2020' में सेलेब्स के साथ क कॉमनर्स भी हिस्सा लेंगे। खबरें हैं कि इस साल शो में 16 कंटेस्टेंट्स पार्टिसिपेट करेंगे, जिनमें 13 सेलिब्रिटी और 3 कॉमनर्स होंगे। इन 16 लोगों के अलावा शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हिस्सा लेंगी। शो में हिस्सा लेने वाले सभी कॉमनर्स का चयन डिजिटल ऑडिशन के जरिये किया जाएगा।

'बिग बॉस 2020' के लिए अब तक कई सेलेब्स को अप्रोच किया जा चुका है। जहां कुछ लोग शो में आने से इनकार कर चुके हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ से अभी भी मेकर्स की बातचीत जारी है। इनमें निया शर्मा, विवयन डीसेना, हर्ष बेनिवाल, नेहा शर्मा, सुगंधा मिश्रा, जय सोनी, करण कुंद्रा, अलिशा पनवर, शगुन पांडे, साक्षी चोपड़ा, आरुषी दत्त और मिशल रहेजा शामिल हैं।

पिछले साल जहां शो का ग्रेंड प्रीमियर 29 सितम्बर को हुआ था। वहीं इस साल शो को 27 सितम्बर से शुरू होने की ख़बरें हैं। शो के महज दो दिनों पहले ही सभी कंटेस्टेंट्स घर में जाकर एपिसोड शूट करेंगे। बताया जा रहा है कि इस साल 'बिग बॉस' के घर में रेड और ग्रीन जोन नजर आएंगे, जिन्हें शो के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है। घर की डिजाइनिंग का काम अभी जारी है जो सितम्बर की शुरुआत में पूरा होगा।

टिप्पणियाँ