'पछताओगे' के फीमेल वर्ज़न से नोरा फतेही का फर्स्टलुक आया सामने

विक्की कौशल के साथ नोरा फतेही का हिट म्यूजिक वीडियो 'पछताओगे' का फीमेल वर्जन आने वाला है, जिसमें नोरा अलग अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने इस म्यूजिक एल्बम से अपना फर्स्टलुक शेयर किया। वाइट आउटफिट में नोरा काफी दिलकश लग रही हैं। वहीं उनके इस लुक से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि सॉन्ग का थीम भी दिलचस्प होगा। 

Nora Fatehi in Famle version 'Pachtaoge'
मोरक्कन ब्यूटी नोरा फतेही अपने लुक्स और डांस से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। समय-समय पर अपने अकाउंट्स पर तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं।

'दिलबर गर्ल' नोरा अपने फैंस के लिए एक और खास सरप्राइज लेकर आ रही हैं। विक्की कौशल के साथ उनका हिट म्यूजिक वीडियो 'पछताओगे' का फीमेल भी जल्द आने वाला है, जिसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी। 

नोरा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो 'पछताओगे' (फीमेली वर्जन) से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया। नोरा इसमे वाइट आउटफिट में नज़र आ रही हैं। उनके लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सॉन्ग की थीम दिलचस्प होगी। 

अपने इस लुक को शेयर करते हुए नोरा ने लिखा, 'प्यार एक गुलाब की तरह होता है... खूबसूरत लेकिन कपटी।' 

इसके साथ ही उन्होंने इस सॉन्ग की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया। बता दें यह गाना 14 अगस्त को रिलीज होगा। 


नोरा का यह लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई लोगों ने इस गाने को लेकर अपनी बेसब्री भी जाहिर की है।

वहीं अपने इस सॉन्ग एल्बम को लेकर नोरा कहती हैं, 'मेरा ब्रांड 'नोरा फतेही' के रूप में है। चाहे वह एक फिल्म में एक गीत हो, भारत में एक म्यूजिक वीडियो हो या मेरी स्वतंत्र अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाएं हों। यह सब नए सिरे से रखने और एक अंतरराष्ट्रीय टच के साथ प्रयोगात्मक होने के बारे में है और यह मेरे ब्रांड ने मुझे बनाया है। आज मैं जो हूं, मेरे फैन मुझसे उससे हमेशाअच्छे की उम्मीद करते हैं। इस वीडियो में अभिनय और डांस अलग-अलग हैं। यह सब देखने वाले कि आंखों में है, यह बहुत ही संगीतबद्ध और आंतरिक है। डांस के जिस रूप का मैंने पहली बार प्रयास किया है। वह कंटेम्परेरी है।'

वीडियो को रचनात्मक रूप से शूट किया गया है, जिसमें भावनात्मक संघर्ष को शूट किया गया है । वीडियो में शुद्धता, दिल टूटने की विषाक्तता को कोरियोग्राफी, एक्सप्रेशन और बॉडी लैंग्वेज के माध्यम से दिखाया गया है। वीडियो में नोरा को कम से कम दो अलग-अलग लुक नजर आते है।

आज लॉन्च किये गए लुक्स में दिव्यता, भोलापन और पवित्रता को दर्शाता है। यह भावनाओं की व्याख्या और दिल टूटने और धोखे की यात्रा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। वीडियो में दिख रहा हर छोटा सा विवरण आपको इस यात्रा को प्रतीकात्मक रूप से समझने में मदद करता है। म्यूजिक वीडियो का हर सेकंड व्यक्तिगत भावनात्मक व्याख्या को बयां करता है ।

टीम ने सावधानीपूर्वक एक शानदार कंटेम्परेरी कोरियोग्राफी सेट-पीस तैयार किया है जो भावनाओं के पूरे सरगम को प्यार और रिश्तों में अनुभव करता है। नोरा अपने चेहरे के हावभाव, बॉडी लैंग्वेज और अपने अद्भुत नृत्य कौशल के साथ पूरी तरह से असंख्य भावनाओं के माध्यम से हमें अहसास कराती है। पछताओगे के फीमेल वर्जन को एसेस कौर द्वारा गाया गया और राजित देव द्वारा कोरियोग्राफ और निर्देशित किया गया है । नोरा की शानदार अभिनय कौशल, स्क्रीन उपस्थिति साबित करती है और यह वह है जो एक शानदार प्रदर्शन के साथ पूरे वीडियो एक नया आयाम देता है ।

रजित देव द्वारा निर्देशित, नोरा फतेही पर फिल्माया गया और एसेस कौर द्वारा गाया गया 'पछताओगे' का फीमेल वर्जन , 14 अगस्त को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर प्रर्दशित होगा।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां