वरुण धवन 'स्त्री' के डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ करेंगे 'भेड़िया'

वरुण धवन ने 'स्त्री' के निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म 'भेड़िया' साइन कर ली है। इस हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म को लेकर वरुण से दिनेश की बातचीत बीते पांच-छह महीने से चल रही थी। अब जाकर वरुण ने इस फिल्म के अपनी हामी भर दी है। हालांकि, फिल्म की आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है। 

Varun Dhawan teaming up with 'Stree'Director Amar Kaushik's Horro Comedy

इस ख़बर के बाद ऐसा लगता है कि दिनेश विजान को हॉरर कॉमेडी कुछ ज्यादा ही रास आ गया है। तभी तो 'स्त्री' के बाद राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ वह 'रूही अफ्जा' को प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब इसके बाद उन्होंने वरुण धवन के साथ भी यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म करने की प्लानिंग कर ली है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो इस फिल्म को लेकर वरुण से दिनेश की बातचीत बीते पांच-छह महीने से चल रही थी। अब जाकर वरुण ने इस फिल्म के अपनी हामी भर दी है। हालांकि, फिल्म की आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है। 

बता दें कुछ दिनों पहले ही ख़बर आई थी कि वरुण ने कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू सिंह के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साइन की है। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता करने वाले हैं। यह फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और इस साल नवंबर से ही इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है। 

वरुण धवन की पिछली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' रही। इसके अलावा 'कुली नं. 1' को लेकर वो चर्चा में रहे। पर्सनल फ्रंट की बात करें, तो वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा की शादी की भी ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, शादी साल 2021 तक टाल दी गई है। 

वहीं इस लॉकडाउन के दौरान वरुण को कई फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों से ऑफर मिले हैं, लेकिन वो फिल्मों के लेकर अपने फैसले बहुत नाप-तौल कर ले रहे हैं। 

फिल्म 'केसरी' के निर्देशक अरुण सिंह ने साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनने वाली एक फिल्म के लिए वरुण अप्रोच किया, लेकिन वरुण ने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया। 

राज शांडिल्य की फिल्म को लेकर भी कोई बात नहीं बनी। शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट एक साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक बनाने वाली थी, जिसका ऑफर वरुण को मिला था, लेकिन वरुण ने उसे भी करने से मना कर दिया। 

इसके अलावा श्रीराम राघवन की लेफ्टिनेंट अरुण खेतरपाल की जिंदगी पर अधारित फिल्म 'इक्कीस' की तैयारी में थे। इस फिल्म को लेकर वरुण और श्रीराम ने तैयारियां भी शुरू कर दी थी, लेकिन अब इस वॉर ड्रामा फिल्म को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। 

इसलिए वरुण ने फैसला लिया है कि राज मेहता की कॉमेडी और अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी को पहले किया जाए। इसके बाद वो श्रीराम राघवन की फिल्म को शुरू करेंगे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां