SSR Death Case: सुशांत के पिता ने रिया को कहा 'हत्यारी', सीबीआई से जल्द गिरफ्तारी की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने ड्रग एंगल के सामने आते ही रिया चक्रवर्ती को 'हत्यारी' करार देते हुए, सीबीआई से जल्द गिरफ्तारी की गुहार भी लगाई है। बता दें बीते सात दिन से सीबीआई इस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के मोबाइल के डिलीटेड चैट को रिट्रीव कर सनसनीखेज खुलासा किया है कि रिया ड्रग्स के लेन-देन में संलिप्त रही है और सुशांत को बैन ड्रग्स दे रही थी। 

Sushant Singh Rajput's Father K K Singh Ask to CBI arrest Rhea Chakrborty
सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मृत्यु को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय के बाद सीबीआई पूर तरह से इस केस की तह में जाने की कोशिश में जुटी हुई है। सीबीआई बीते सात दिन से इस केस की पड़ताल कर रही है और हर दिन कुछ न कुछ सनसनीखेज सामने आ ही जाता है। 

हाल ही में ईडी ने सीबीआई को रिया चक्रवर्ती के डिलीटेड चैट रिट्रीव कर हैंड ओवर किया है, जिससे एक ड्रग एंगल सामने आ गया है। दरअसल, डिलीटेड चैट में रिया बैन ड्रग की खरीद-फरोख्त के साथ सुशांत को देने की बात भी कह रही हैं। 

इस बात के सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह का गुस्सा फूट पड़ा है। एक एंजेंसी से बात करते हुए के के सिंह ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे को लंबे समय से जहर दे रही थी। वह सुशांत की हत्यारी है। जांच एजेंसियां इसके लिए रिया को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।'

बता दें कि केंद्रीय जांच ब्यूरो अब बीते साल से लेकर अभिनेता की मौत तक के घटनाक्रमों के बारे में जानना चाहती है। वहीं इस हाई-प्रोफाइल केस को लेकर आए दिन मीडिया में भी कथित तौर पर नए खुलासे और दावे किए जा रहे हैं। 

हाल ही में सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती नशे के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करती है। रिया के वकील ने इन आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है। 

इस मामले में कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना लगातार सोशल मीडिया के जरिये सुशांत सिंह राजपूत मामले पर अपनी राय बेबाकी से रख रही हैं। 

ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा, 'यदि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने Bullywood में प्रवेश किया है, तो कई ए लिस्टर्स सलाखों के पीछे होंगे, यदि ब्लड टेस्ट भी किए जाते हैं, तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। आशा है @PMOIndia स्वच्छ भारत मिशन के तहत Bullywood कहलाने वाले गटर की सफाई करें।'

टिप्पणियां