आमिर अली ने दिखाई बेटी आयरा अली की पहली झलक

आमिर अली ने अपनी बेटी आयरा अली के पहले जन्मदिन पर उसकी पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की। दरअसल, आमिर अली और संजीदा शेख के अलगाव की ख़बरें जनवरी से आ रही हैं। रिपोर्ट्स की माने, तो आपसी सहमति से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। 

Aamir Ali shares first glimpse of his daughter Ayra Ali as she turns one
लोकप्रिय टीवी अभिनेता आमिर अली बीते कई महीनों से अपनी शादीशुदा जिंदगी में हो रही हलचल के चलते खबरों में बने हुए थे। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर आमिर अली ने फैन्स से 'गुड न्यूज़' शेयर की।

दरअसल, आमिर अली ने अपनी बेटी आयरा अली की पहली झलक दिखाई। दरअसल, आमिर की बेटी आयरा एक साल की हो गई हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ख़बरें आई थीं कि आमिर अली और संजीदा शेख सेरोगेसी के जरिये माता-पिता बन है, लेकिन इस ख़बर पर दोनों ने चुप्पी साधे रखी थी। 

ख़ैर, आमिर अली के सोशल मीडिया पोस्ट ने इन रिपोर्ट्स पर सच साबित कर दिया है। वहीं आमिर अली ने बेटी आयरा की पहली झलक के साथ खूबसूरत मैसेज लिखा है। 

आमिर अली ने लिखा है, 'मुझे तब तक नहीं पता था कि परियां कैसी दिखती है, जब तक एक साल पहले मैंने तुम्हें देखा नहीं था। स्वर्ग से आई मेरी छोटी सी बच्ची...इस दुनिया में आई है। मुझे पहली नजर के प्यार में विश्वास नहीं था, जब तक मैंने इसे देखा नहीं था। इस एक साल में काफी चीजें हुई। मेरा छोटे से जान ने मुझे हिम्मत दी आगे बढ़ने की। मेरा प्यार, मेरी जान ने आज एक साल पूरे कर लिए है...आयरा अली... '


आमिर अली के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके दोस्त और फैंस लगातार बधाई देने में जुटे हुए हैं। मौनी रॉय से लेकर हितेन तेजवानी समेत कई लोगों ने आमिर अली की इस पोस्ट को लाइक किया है और उनकी बेटी को ढे़र सारी शुभकामनाएं भी दी है।

संबंधित ख़बरें
➤ 'बिग बॉस 14' में नज़र आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला

टिप्पणियां