'बाबा निराला' बन कर 'आश्रम' चला रहे हैं बॉबी देओल

बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज़ 'आश्रम' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जिसमें 'बाबा निराला' की भूमिका में बॉबी देओल नज़र आ रहे हैं। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज़ में एक ऐसे धर्म गुरु की कहानी देखने के मिलेगी, जो लोगों की आस्था के साथ खेलता है और कई जघन्य अपराधों को अंजाम भी देता है। 

Bobby Deol in web series in Äashram'
प्रकाश झा के निर्देशन में बनी बॉबी देओल की वेब सीरीज़ 'आश्रम' का ट्रेलर जारी हो गया है। इस ट्रेलर से जो कहानी की झलक देखने को मिल रही है, उसके मुताबिक यह एक ऐसे धर्म गुरु की कहानी है, जो लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ करता है और फिर कई जघन्य अपराधों को अंजाम देता है। 

बॉबी देओल के किरदार का नाम 'काशीपुर वाले बाबा निराला' है। यह बाता लोगों को मोक्ष की राह पर ले जाने की बात करता है। ट्रेलर में पता चलता है कि पिछले तीन साल में 9 लड़कियों के गायब होने की रिपोर्ट मिली है। इसके साथ ही ट्रेलर में बताया जाता है कि एक बार कोई आश्रम आ गया, तो यहां से कोई भी यू-टर्न नहीं है। ट्रेलर में बॉबी देओल की एक्टिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है। 

बॉबी देओल स्टारर 'आश्रम' वेब सीरीज के रिलीज से पहले मेकर्स ने जारी किया डिस्क्लेमर, लिखा, 'सभी धर्म गुरुओं एवं उनकी स्थापना का नतमस्तक सम्मान करते हैं।'

इसी महीने 28 तारीख को रिलीज होगी। प्रकाश झा द्वारा निर्मित और डायरेक्ट की गई इस सीरीज में अदिती पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोइंका, अध्ययन सुमन, विक्रम कोच्छर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ और राजीव सिद्धार्थ जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।



संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां