कुणाल खेमू की 'लूटकेस' देखकर इंप्रेस हुए अमिताभ बच्चन, बांधें तारीफों के पुल

कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने हैंडरिटन नोट लिख कर की जमकर तारीफ। कुणाल ने इस लेटर को शेयर करते हुए लिखा, 'ये बेहद शानदार है। मैंने अक्सर इस बारे में सुना और पढ़ा था और मैं मन ही मन सोचा करता था कि शायद एक दिन मैं भी इस लायक बन पाऊंगा। इस पत्र के लिए बेहद शुक्रिया बच्चन सर।'

Amitabh Bachchan impressed with kunal khemmu performance in film lootcase
अमिताभ बच्चन को जब किसी फिल्म में कोई परफॉर्मेंस पसंद आती है, तो वो उसकी जमकर तारीफ भी करते हैं और साथ ही उस कलाकार की हौसला अफजाई करने के लिए अपने हाथ से लिखा खत भी भेजते हैं। 

हाल ही में कुणाल खेमू की हालिया रिलीज़ फिल्म 'लूटकेस' में उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए अमिताभ बच्चन ने खत लिखा। 

इस खत की तस्वीर शेयर करते हुए कुणाल ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'यह बेहद शानदार है। मैंने अक्सर इस बारे में सुना और पढ़ा था और मैं मन ही मन सोचा करता था कि शायद एक दिन मैं भी इस लायक बन पाऊंगा। इस पत्र के लिए बेहद शुक्रिया बच्चन सर। ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं अपने दिल-ओ-दिमाग में इस समय बैकफ्लिप कर रहा हूं।'


बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इस खत में लिखा कि फिल्म की राइटिंग, डायरेक्शन और परफॉर्मेंसेस उन्हें काफी पसंद आई, लेकिन उन्हें इस फिल्म में सबसे ज्यादा कुणाल ने प्रभावित किया। साथ ही कुणाल आगे भी इसी तरह की परफॉर्मेंस करते रहेंगे, इस बात की उम्मीद भी अमिताभ बच्चन ने जताई। 

फिल्म 'लूटकेस' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में कुणाल के अलावा विजय राज, गजराज राव, रणवीर शौरी और रसिका दुग्गल सरीखे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं।

टिप्पणियां