जान्हवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' ने किया कमाल, इंडीपेंडेस डे पर बनी दुनिया भर की ट्रेंडिंग फिल्म

जान्हवी कपूर के करियर की दूसरी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' ने इंडीपेंडेस डे के मौके पर कमाल कर दिया है। हाल ही में रिलीज़ हुई यह बायोग्राफिकल ड्रामा विश्व भर की ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की गई है, जिसमें जान्हवी के अलावा पंकज त्रिपाठी, मानव विज, अंगद बेदी सरीखे कलाकार हैं। 

janhavi kapoor in'film 'Gunjan Saxena
जान्हवी कपूर के करियर की दूसरी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' 12 अगस्त बुधवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई है। वहीं आज यानी 15 अगस्त को भारत अपनी आजादी की सालगिरह मना रहा है। वहीं जान्हवी की इस फिल्म ने इंडीपेंडेस-डे पर एक कमाल कर दिया है। दरअसल, यह फिल्म विश्वभर की ट्रेंडिंग फिल्मों में शामिल हो गई है। 

अभिनेता सुशांत सिंह के निधन के बाद से नेपोटिज़्म का मुद्दा काफी गरमाया हुआ था। ऐसे में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बिटिया जान्हवी कपूर इस फिल्म को लेकर भी काफी शंकाए थीं। हालांकि, तमाम विरोधों के बाद भी जान्हवी की इस फिल्म की काफी तारीफें हो रही हैं। 

जान्हवी की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' साल 1999 में हुए कारगिल युद्ध में भारत की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने वाली महिला पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी है। देश में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

वहीं यह फिल्म बांग्लादेश में भी पहले नंबर पर ही ट्रेंडिंग में है। इसी कड़ी में संयुक्त राष्ट्र अमीरात में यह फिल्म दूसरे नंबर पर, मॉरीशस में तीसरे नंबर पर, श्रीलंका में तीसरे नंबर पर, कनाडा में छठे नंबर पर और सिंगापुर में भी छठे नंबर पर ही ट्रेंड कर रही है।

फिल्म में जान्हवी जहां केंद्रीय भूमिका में हैं, तो वहीं पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। 

टिप्पणियां