SSR Death case: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मीम सेना हुआ एक्टिव, उड़ाई रिया की खिल्ली

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के आदेश सीबीआई को सौंप दिए हैं। इस बात की खुशी हर आम और खास ने जताई है, लेकिन वहीं इस ख़बर के आते ही सोशल मीडिया पर मीम सेना एक्टिव हो गई है। रिया चक्रवर्ती, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र गर्वमेंट की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। 

memes on Rhea Chakrborty, Mumbai Police, Maharashtra Govt
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के तकरीबन दो महीने बाद उनके फैन्स और फैमिली की सीबीआई जांच की मांग आखिरकार पूरी हो गई है। 20 या 21 अगस्त को सीबीआई की एसआईटी टीम मुंबई पहुंच सकती है और अपनी जांच की शुरुआत कर सकती है। 

बता दें कि 14जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने अपनी तरफ से इसे आत्महत्या का मामला मान कर जांच शुरू कर दी। साथ ही कहा गया कि डिप्रेशन की वजह से सुशांत ने आत्महत्या कर ली है। 

हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी पलों की वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो कुछ और ही बयान कर रही थी। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट का ये फैसला सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों के लिए काफी अहम है। सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स और फैंस इस बात की खुशी मना रहे हैं और इस बीच सोशल मीडिया पर मीम्स की भी खूब बाढ़ आ गई है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के ऐसे मीम्स बनाए है कि उसे देखते ही किसी भी हंसी छूट जाएगी, तो वहीं कई लोगों ने मीम्स के जरिये ही महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर भी निशाना साधा है।






















टिप्पणियां