अली फज़ल से मिलने खंडाला पहुंची रिचा चड्ढा

रिचा चड्ढा अपने मंगेतर अभिनेता अली फज़ल से मिलने के लिए खंडाला पहुंची हैं, जहां पर एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में एक सप्ताह से अली खंडाला में हैं। कोरोना के चलते दोनों काफी अरसे से अक-दूजे से मिले नहीं है। बता दें कि इस साल रिचा और अली शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते दोनों शादी को अगले साल 2021 पर टाल दी है। 

Richa Chaddha Takes off to meet Ali Fazal on the sets of his new project in khandala
कोरोना वायरस आउटब्रेक के कारण कई महीनों तक देशभर में लॉकडाउन लगाया गया था। अब लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऐसे में बॉलीवुड में स्थितियां सामान्य होने लगी है। 

टीवी शोज़, फिल्मों की शूटिंग, विज्ञापनों और वेब की शूटिंग शुरू हो चुकी है। ख़बर ये है की बॉलीवुड अभिनेता अली फज़ल एक छोटे शूटिंग दल के साथ खंडाला में अपना अगला प्रोजेक्ट की शूटिंग करना शुरू कर दिया है। 

सूत्र बताते हैं कि अली अभी एक हफ्ते के लिए मुंबई से बाहर हैं और उम्मीद की जा रही है कि अगले दो सप्ताह तक उनकी शूटिंग होगी। सेट पर उनके साथ शामिल होने की लिए उनकी मंगेतर रिचा चड्ढा पहुंची हुई हैं, जो उनके साथ रहने के लिए खंडाला लोकेशन पर पहुंच गईं।

सूत्र के अनुसार, 'रिचा और अली ने लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे से बिलकुल नहीं मिले थे। सख्त तरीकों से गाइडलाइन्स का पालन करते हुए। केवल पिछले एक महीने में ही वे एक दूसरे से मिले हैं। जैसा की एक दूरवर्ती स्थान पर अली की शूटिंग चल रही थी, रिचा सेट पर उनके साथ रहना चाहती थी। दोनों के लिए यह एक बढ़िया वर्किंग हॉलिडे साबित होगा। शूटिंग दल रिचा को देखकर बहुत खुश हुए, जिनमे से कई लोगो की पहले से जान-पहचान थी।'

अली और रिचा इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना के चलते दोनों ने अपनी शादी को अगले साल के लिए टाल दी है। फिलहाल दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने पर ध्यान दे रहे हैं।

टिप्पणियां