SSR Death Case : दिशा सालियान के पिता ने मुंबई पुलिस से की शिकायत, 'बेटी को किया जा रहा है बदनाम'

सुशांत सिंह राजपूत केस में दिशा सालियान के आत्महत्या का मामला उछाला जा रहा है, जिससे दिशा सालियान के पिता काफी दुखी हैं और उन्होंने मुंबई पुलिस से इस मामले में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी इस लिखित शिकायत में दिशा के पिता ने लिखा है कि बेटी को बदनाम किया जा रहा है। 

Disha Salian Father Writes to Mumbai Police Defaming Daughter post her demise
सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की रहस्यमयी मौत से संबंधित जानकारी मुंबई पुलिस खोज रही है, जिनकी मृत्यु 8 जून, 2020 को हुई थी।

ऐसे में अब दिशा के पिता सतीश सालियन ने दिलीप यादव, एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस, मालवानी डिस्ट्रिक्ट, मलाड को परिवार के मानसिक उत्पीड़न और मीडिया और पत्रकारों द्वारा मृत बेटी दिशा के उत्पीड़न के बारे बात करते हुए पत्र लिखा है।

दिशा के पिता ने अपने लेटर में लिखा है, 'मुंबई पुलिस पर हमारे विश्वास पर बार-बार सवाल उठाने से इन लोगों द्वारा हमें परेशान किया जा रहा है और उनकी पूछताछ के तरीके का संचालन किया जा रहा है। हमने पुलिस को अपना बयान पहले ही दे दिया है कि हमें किसी पर भी गुंडागर्दी का शक नहीं है।'

अपनी इस शिकायत में दिशा के पिता ने लिखा, 'उसके किसी पॉलिटिशियन के साथ इन्वॉल्वमेंट या फिर फिल्म बिरादरी के बड़े नामों के साथ पार्टी करना, रेप, मर्डर जैसी कहानियां को इन मीडिया के लोगों द्वारा सिर्फ चैनलों पर बेचने के लिए पकाया जा रहा है। इन कहानियों में कोई सच्चाई नहीं है। ये लोगों को गुमराह कर रहे हैं और मेरी बेटी की प्रतिष्ठा और मेरे परिवार की प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहे हैं। यह फर्जी खबरें मेरे परिवार के स्वास्थ्य पर भारी पड़ रही हैं और हम मीडिया द्वारा इसका शिकार हो रहे हैं। हम मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच से पूरी तरह से संतुष्ट हैं और हमें उन पर विश्वास है।'

अपने इस शिकायतनामे में उन्होंने पत्रकारों, इन्फ्लुएंसर, राजनेताओं और मीडिया के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के लिए रिक्वेस्ट भी किया है।

ग़ौरतलब है कि दिशा सालियन मुंबई की एक इमारत की 14 वीं मंजिल पर अपने मंगेतर के साथ रहती थीं। कहा जा रहा है कि इसी बिल्डिंग से दिशा ने छलांग लगा कर अपनी जान दे दी। वह उनके मंगेतर रोहन रॉय का घर था।

दिशा की मौत के मामले में तब और तूल पकड़ा, जब बीजेपी नेता नारायण राणे ने इस मामले में बयान दिया। उन्होंने कहा था कि दिशा सालियान का रेप किया गया था। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने उनकी हत्या की थी। उनके उस बयान पर काफी बवाल हुआ था। सोशल मीडिया पर भी दिशा सालियान की मौत को बार-बार एक साजिश के रूप में देखा जा रहा था। अब इस बीच दिशा के पिता की ये शिकायत तमाम अटकलों पर विराम लगाने का काम कर सकती है।

टिप्पणियाँ