कंगना रनौत के घर के बाहर चली गोली, बढ़े सुरक्षा इंतज़ाम



कंगना रनौत के मनाली स्थित घर के बाहर रात में गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी, जिसके बाद पुलिस ने सुरक्षा इंतज़ाम बढ़ा दिए गए हैं। शुरुआती पड़ताल में गोली चलने के कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं आए हैं। बीते कुछ दिनों से पहले से कंगना, सुशांत सिंह राजपूत मामले पर खुलकर सोशल मीडिया, न्यूज चैनल्स पर राय दे रही हैं। बॉलीवुड दिग्गजों और पॉलिटिशियन को घेर रही हैं। 

gunshot heard near kangana ranaut manali home police deploy security
बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनल्स में सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर खुल कर बोल रही हैं। बातचीत के दौरान वो बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज़्म, गुजबाजी के साथ पॉलिटिशियन पर भी जमकर निशाना साध रही हैं। 

कंगना ने इस दौरान कई लोगों के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसे सुनकर आम जनता के कान खड़े हो गए हैं। 

वहीं अब ख़बरें आ रही हैं कि कंगना के मनाली स्थित घर पर रात में गोली चलने की आवाज़ सुनी गई, जिसकी शिकायत कंगना ने पुलिस में की। कंगना की शिकायत के बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा भी मिल गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना इन दिनों अपने मनाली स्थित घर पर फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। 

घटना के बारे में कंगना ने पुलिस को बताया, 'रात करीब 11:30 बजे जब गोली चलने की आवाज आई तो पहले हमें लगा ये कोई पटाखे की आवाज है, लेकिन जब दूसरी आवाज आई, तो मुझे ये आवाज पूरी तरह गनशॉट की लगी। मनाली में ये टूरिस्ट सीजन नहीं और रात के इस वक्त में कोई पटाखा लेकर बाहर क्यों निकलेगा।'

कंगना ने आगे कहा, 'मैं ऐसा महसूस करती हूं कि क्योंकि मैंने कुछ ऐसे लोगों पर कमेंट किए हैं, जो गुंडागर्दी के लिए जाने जाते हैं। ये उन लोगों द्वारा मेरे लिए चेतावनी हो सकती है कि ऐसा कुछ पहले कभी नहीं हुआ है।'

कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली ने बताया कि वह दोनों बहनें घर में साथ थी। रात को गोली चलने की उन्होंने आवाज सुनी है। रंगोली ने बताया उनका बेटा पृथ्वी व कंगना सभी साथ थे।

एसपी गौरव ने एक वेब पोर्टल को कंगना द्वारा गोली चलाने की शिकायत करने की पुष्टि की है। एसपी ने बताया कि कंगना के घर एक टीम तुरंत पहुंची थी। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची थी, लेकिन उन्हें कोई कारतूस का खाली खोखा या बारूद के निशान नहीं मिले हैं। वहीं कंगना के घर के आसपास वालों से भी पूछताछ की गई है। पुलिस ने कंगना के घर के आसपास गश्त बढ़ा दी है।


टिप्पणियां

फिल्मिस्तान ने कहा…
कंगना पर हुए इस हमले से एक बात सनझ में आती है कि सुशांत का मर्डर हुआ था और उस में शिव सेना का नेता बेबी पेन्गुईन शामिल था जिसे बचाने के लिए ना सिर्फ उद्दव सरकार बल्कि मुंबई पुलिस भी लगी है