'द बिग बुल' से इलियाना डिक्रूज़ का फर्स्ट लुक हुआ जारी

अभिषेक बच्चन, सोहम शाह, इलियाना डिक्रूज़, सुमित व्यास, राम कपूर सरीखे कलाकारों से सजी फिल्म 'द बिग बुल' जल्दी ही डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म से इलियाना का फर्स्टलुक पोस्टर जारी किया गया, जिसमें इलियाना गंभीर मुद्रा में दिखाई दे रही हैं। फिल्म 'द बिग बुल' का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। 

Ilena Dçruze look reveals from 'The Big Bull'
कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म 'द बिग बुल' से इलियाना डिक्रूज़ का फर्स्टलुक सामने आया। मंगलवार को जारी किए गए इस पोस्टर में इलियाना गंभीर मुद्रा में दिखाई दे रही हैं। 

इलियाना के लुक को सोशल मीडिया पर उनके अलावा फिल्म को को-प्रोड्यूसर अजय देवगन और को-एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी शेयर किया है।


बता दें, फिल्म से अभिषेक बच्चन का लुक पहले ही सामने आ चुका है। यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसे अजय देवगन और आनंद पंडित ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। कूकी गुलाटी ने फिल्म का निर्देशन किया है। 

'द बिग बुल' साल 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के अब तक के सबसे बड़े स्कैम पर बेस्ड बताई जा रही है। फिल्म की कहानी स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी साल 1980-1990 के बीच उनके फाइनेंसियल क्राइम पर आधारित होगी।

फिल्म में अभिषेक बच्चन 'हर्षद मेहता' की भूमिका में दिखाई देंगे। थिएट्रिकल रिलीज़ के लिए बनी यह फिल्म कोरोना संकट के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म में अभिषेक और इलियाना के अलावा सोहम शाह, निकिता दत्ता, सुमित व्यास, राम कपूर अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।

संबंधित ख़बरें
➤ फिल्म समीक्षा : रेड

टिप्पणियाँ